Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमBharatpur Gang Rape: नाबालिग से गैंग रेप के तीनों आरोपियों को 20-20...

Bharatpur Gang Rape: नाबालिग से गैंग रेप के तीनों आरोपियों को 20-20 साल की कारावास की सजा,अश्लील वीडियो बनाया था

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bharatpur Gang Rape: राजस्थान के भरतपुर में 3 लोगों ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर गैंग रेप भी किया। भरतपुर जिले की 500 कोड संख्या 29 फैसला सुनाते हुए आज 3 लोगों को एक 13 वर्षीय नाबालिक अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करते हुए उसका अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले दोषियों को 20 साल की सजा सुनाई है और साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया गया है।

13 साल की लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया था

जानकारी के मुताबिक मुनेश नामक एक आरोपी ने हलैना थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 13 साल की लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दो दोस्तों को लड़की का अश्लील वीडियो दे दिया।

31 मार्च 2018 को अश्लील वीडियो के मुताबिक वीडियो वायरल की धमकी देकर अशोक नामक आरोपी पीड़िता को बाइक पर बैठाकर एक सुन सपाट जगह ले गया। जहां पर अशोक और उसके दोस्तों ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गए।

घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी

वही जब परिजनों को देर रात तक नाबालिक घर में नहीं मिली तो उन्होंने काफी तलाशी के बाद नाबालिग पीड़िता मिल गई। वही नाबालिक ने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी।

नाबालिग पीड़िता के पिता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कोर्ट ने आज फैसला भी सुनाया है तीनों आरोपियों को 363, 366, 376 डी और पास्को एक्ट में अपराधी मानते हुए कोर्ट ने सजा सुनाई है।

ALSO READ: 55 हजार रुपये के सिक्के पत्नी को देने कोर्ट पहुंचा पति, जाने क्या हैं पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular