Friday, July 5, 2024
Homeक्राइमअतीक अहमद ने यूपी पुलिस को बताया खुदको और अपने परिवार को...

अतीक अहमद ने यूपी पुलिस को बताया खुदको और अपने परिवार को खतरा

- Advertisement -

Rajasthan News: यूपी के अतीक अहमद को दिन प्रति दिन अपनी मौत का डर सता रहा है। बता दें कि जब देर रात उसे लेकर प्रयागराज की ओर जा रही यूपी पुलिस ने उसे राजस्थान के बूंदी शहर में रोका। बूंदी के डाबी थाने में पुलिस की गाड़ियां ले जाई गई, इस दौरान वहां बाहर पहले ही मीडियाकर्मी मौजूद थे।

अतीक से पूछताछ की तो अतीम ने अपनी मौत का डर बताया और कहा कि यूपी पुलिस मुझे और मेरे परिवार को मारना चाहती है। अतीक ने यूपी पुलिस के बारे में और भी कई जानकारी मीडिया को दी। हांलाकि इस बारे में यूपी पुलिस ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया। अतीक को देर रात राजस्थान से एमपी ले लाया गया और उसके बाद यूपी के प्रयागराज ले जाया गया। वहां आज उसकी पेशी है।

पुलिस बल के थाना क्षेत्र के फतेहपुरा से खड़ीपुर तक एस्कॉर्ट दी

बूंदी जिले की डाबी पुलिस ने बताया कि यूपी पुलिस उत्तरप्रदेश में उमेश पाल हत्या के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर अतीक अहमद को मंगलवार यानी गयारह अप्रैल की देर रात को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में काफिला डाबी थाना क्षेत्र से होकर गुजरा। काफिले को डाबी थानाधिकारी धर्माराम चौधरी ने मय पुलिस बल के थाना क्षेत्र के फतेहपुरा से खड़ीपुर तक एस्कॉर्ट दी।

काफिला डाबी थाना हुआ छावनी थाने में तब्दील

4 पुलिस की गाड़ियों व 2 विजन वेन में सवार युपी पुलिस के इंस्पेक्टर तीरथ राज यादव व राजेश मोर्या, सब इंस्पेक्टर वीर प्रताप सिंह, राजेश यादव व राजेश कुमार वर्मा 25 जवानों सहित दर्जनों मीडिया कर्मियों का काफिला एमटी चेकअप के लिए देर रात 1 बजकर 22 मिनट पर डाबी थाने में पहुँचा। काफिला डाबी थाने में पहुंचते ही थाना छावनी में तब्दील हो गया। चारों और पुलिस जाब्ता तैनात हो गया। तब जाकर अतीक को विजन वेन से उतारकर सीधा थाने के अंदर ले जाया गया। वही एमटी चेकअप के साथ ही यूपी पुलिस जाब्ते को चाय नाश्ता करवाया गया। एमटी चेकअप के बाद काफिला 2 बजकर 10 मिनट पर थाने से रवाना हो गया। काफिले को 2 बजकर 20 मिनट पर धनेश्वर टोल के लाइन नम्बर 2 निकाला गया।

अतीक अहमद यूपी पुलिस से डरा

इस दौरान पुलिस वैन में बैठे अतीक से मीडियाकर्मियों को बातचीत की तो इस बातचीत से पता चला कि अतीक अहमद यूपी पुलिस से डर रहा है। मीडियाकर्मियों ने बातचीत की तो अतीक ने उन्हें यूपी पुलिस से अपनी जान का खतरा बताया। अतीक बोला माफिया राज तो कब का खत्म हो गया, अब तो मुझे और मेरे परिवार को ये लोग रगड़ रहे हैं। कभी भी जान से मार सकते हैं। यह दूसरी बाद है जब गुजरात की साबरमती जेल से अतीक को यूपी के प्रयागराज कोर्ट पेशी के लिए लाया गया है। इस दौरान अतीक को ले जा रहे जवानों की वर्दी पर भी कैमरे लगाए गए ताकि अतीक की हर हरकत को कैमरे में कैद किया जा सके।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular