Thursday, May 30, 2024
HomecrimeRajasthan Crime: बाइक के पीछे बड़े भाई ने छोटे भाई की ली...

Rajasthan Crime: बाइक के पीछे बड़े भाई ने छोटे भाई की ली जान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां बाइक खड़ी करने को लेकर एक भाई ने दूसरे का कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महज 18 घंटे के अंदर उसे हिरासत में ले लिया।

बाइक को लेकर हुई बहस

कोटा ग्रामीण की सुकेत पुलिस ने शनिवार रात छोटे भाई की हत्या के मामले में बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की छोटे भाई से बाइक हटाने को लेकर बहस हुई थी। विवाद के बाद गुस्से में आकर उसने अपने छोटे भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया और भाग गया। पुलिस ने आरोपी सवंरा 18 घंटे के भीतर पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।

सिर पर किया कुल्हाड़ी से वार

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूला कि जब वह शाम को जंगल से लकड़ी काटकर घर आया तो उसके छोटे भाई मनोज भील ने अपनी मोटरसाइकिल बाड़ के सामने खड़ी कर दी थी। जिसके बाद उसने भाई को बाइक हटाने को कहा, लेकिन उसने नहीं हटाई। वह शराब के नशे में उसके पास आया और बोला कि घर-आंगन मेरा है, यहां तुम्हारा कुछ नहीं है और उसे गालियां देने लगा। गुस्से में उसने भाई मनोज भील के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ये भी पढ़ें-
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular