Friday, June 28, 2024
HomecrimeRajasthan Crime: बच्ची की निर्मम हत्या, परिवार के लोगों पर FIR दर्ज,...

Rajasthan Crime: बच्ची की निर्मम हत्या, परिवार के लोगों पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के धौलपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तीन साल की मासूम का शव संदिग्ध हालत में मिला। मासूम के सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने मौके से खून से लथपथ सीमेंटेड ईंटें और अन्य सामान जब्त किया है। मासूम की मां ने परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला, ( Rajasthan Crime)

राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखंड में मंगलवार को एक तीन साल की मासूम बच्ची का शव चंबल नदी में मिलने से सनसनी फैल गई। राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मासूम के शव को चंबल नदी से बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसे राजाखेड़ा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो घटना स्थाल पर पुलिस को खून से लथपथ सीमेंटेड ईंटें और अन्य सामान मिले है। मासूम बच्ची के सिर पर चोट के निशान भी थे। बच्ची की हत्या कर शव को नहीं में फेंका गया था। मृत बच्ची की मां ने अपने ही परिवार पर अत्या के आरोप लगाए है। इसी बयान के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी मनोज शर्मा भी मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular