Tuesday, July 2, 2024
HomecrimeNagaur Crime: पूर्व विधायक के पोते का कार में मिला शव, पुलिस...

Nagaur Crime: पूर्व विधायक के पोते का कार में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Nagaur Crime: राजस्थान के नागौर जिले के जायल विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे रामसिंह कुड़ी के पोते का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कार में मिला। यह मामला जोधपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र का है।

यह है पूरा मामला

राजस्थान के नागौर जिले की जायल विधानसभा से विधायक रहे रामसिंह कुड़ी के पोते का शव संदिग्ध हालत में कार में मिला। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उनकी कार करीब डेढ़ घंटे से दुकान के सामने खड़ी थी। ऐसे में जब लोगों ने नजदीक जाकर कार को देखा तो वह स्टेयरिंग पर अचेत अवस्था में पड़ा मिला। इस दौरान जब कोई हलचल नहीं दिखी तो पुलिस को सूचना दी गई। यह मामला जोधपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें: Jaipur Crime: वीडियो बनाकर सनकी चाचा ने भतीजे-भतीजी का किया कत्ल, फिर ट्रेन के आगे की आत्महत्या

जहां पूर्व विधायक के पोते विक्रम सिंह कुड़ी (50) एक कार के अंदर मृत अवस्था में मिले। शास्त्री नगर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा के अनुसार बुधवार शाम करीब 4 बजे 12वीं रोड सर्किल से जलगोग रोड पर एक ट्रैवल्स ऑफिस के सामने कार में बैठे एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार का गेट खोला तो चालक स्टेयरिंग पर अचेत अवस्था में पड़ा था। उसे कार से निकालकर अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया ये …

उन्होंने बताया कि कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर युवक की शिनाख्त की गई तो उसकी पहचान नागौर हाल अरिहंत अदिता सोसायटी निवासी विक्रम सिंह कुड़ी पुत्र रमेश कुड़ी के रूप में हुई। इसके बाद जांच में पता चला कि वह जायल के पूर्व विधायक रामसिंह कुड़ी का पोता है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि मौत हार्ट अटैक से हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने बताया कि विक्रम सिंह कुड़ी फिलहाल अपने परिवार के साथ जोधपुर में रहते थे। वे चूना पाउडर व चूना भट्टी के व्यवसायी थे। परिवार में उनके अलावा पत्नी व एक बेटा व एक बेटी है। विक्रम के पिता चीफ इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त हैं। मृतक के बेटे यजेश ने बताया कि उनके पिता को अस्थमा की बीमारी थी।

ये भी पढ़ें: Kota News: NEET की छात्रा ने किया आत्महत्या, इस साल का 10वा ऐसा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular