Monday, June 17, 2024
HomeकोटाKota News: NEET की छात्रा ने किया आत्महत्या, इस साल का 10वा...

Kota News: NEET की छात्रा ने किया आत्महत्या, इस साल का 10वा ऐसा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Kota News: राजस्थान के कोटा से बड़ा ही दुखद मामला सामने आया है। जहा एक NEET की छात्रा ने आत्महत्या कर ली, पुलिस का मानना है की छात्रा का एक दिन पहले ही NEET का परिणाम आया था। उस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया

यह है पूरा मामला

वह अपनी मां और भाई के साथ कोटा के जवाहर नगर इलाके में रह रही थी, जहां वह पिछले एक साल से NEET परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पुलिस ने बताया कि स्नातक चिकित्सा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रही 18 वर्षीय छात्रा ने बुधवार को राजस्थान के कोटा जिले में आत्महत्या कर ली। इस साल यह 10वां ऐसा मामला है, जहां एक कोचिंग छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: Alwar News: पानी की बूंद-बूंद के लिए जाना पड़ता था कई किलोमीटर दूर, परेशान होकर बुज़ुर्ग ने दी जान

पुलिस ने कहा कि मृतक छात्रा मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली थी। वह अपनी मां और भाई के साथ कोटा के जवाहर नगर इलाके में रह रही थी, जहां वह पिछले एक साल से NEET परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसका भाई, जो 11वीं कक्षा में है, भी JEE की तैयारी कर रहा है। छात्रा का NEET का रिजल्ट एक दिन पहले ही घोषित किया गया था।

पुलिस ने बताया ये…

पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर छात्रा की मां कमरे में सो रही थी। शाम करीब 4 बजे उसने मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में अपने फ्लैट की खिड़की से छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: KhatuShyam: 14 साल से रोज जाती थी खाटूश्याम मंदिर, आज उसी रास्ते में हुई आरती टांक की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular