Sunday, June 30, 2024
HomecrimeBharatpur News: भरतपुर ACB की शानदार सफलता, 25 हजार की रिश्वत लेते...

Bharatpur News: भरतपुर ACB की शानदार सफलता, 25 हजार की रिश्वत लेते ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur News: ACB के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि भरतपुर ACB इकाई को हेल्पलाइन पर एक परिवादी की शिकायत मिली। इस शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए ACB ने दो आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। डीग जिले में ACB ने ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी और उनके सहायक को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा।

रिश्वत नहीं दी, तो नर्सिंग होम कर देंगे सील 

इन आरोपियों ने पहले ही परिवादी से 55 हजार रुपये की रिश्वत ले ली थी और अब 25 हजार रुपये और मांग रहे थे। आरोपियों ने नर्सिंग होम के मालिक को धमकी दी थी कि अगर उसने रिश्वत नहीं दी, तो वे उसका नर्सिंग होम सील कर देंगे और उसके खिलाफ केस दर्ज करवा देंगे।

शिकायत मिलने के बाद, जयपुर के उप महानिरीक्षक कालू राम रावत के सुपरविजन में भरतपुर ACB के एडिशनल एसपी अमित सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। सत्यापन के बाद गुरुवार को ACB की टीम ने ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा और उनके सहायक राकेश कुमार सैनी को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

ACB दोनों आरोपियों से कर रही है पूछताछ 

परिवादी ने बताया कि उसका नर्सिंग होम “भारद्वाज क्लिनिक” जुरहरा कस्बे में चल रहा था, जिसे BCMO डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा बार-बार पैसे मांगकर तंग कर रहे थे। परेशान होकर परिवादी ने ACB से शिकायत की। फिलहाल ACB दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Also read :

Bhilwara News: डी-मार्ट की सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए भीलवाड़ा पुलिस का मॉकड्रिल परिक्षण

Indian Citizen Murder in China: जालौर के कारोबारी की चीन में हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular