Monday, July 8, 2024
HomecrimeAlwar News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष! एक ही परिवार के कई...

Alwar News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष! एक ही परिवार के कई लोग घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में एक परिवार उस समय मुसीबत में फंस गया जब जमीन विवाद के चलते आपस में मारपीट हो गई। एक ही परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला, (Alwar News)

यह पूरा मामला अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील के सहदका गांव का है। यहां जमीन विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला। हादसे में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए, जिनमें से 3 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। एक घायल युवक को हायर सेंटर अलवर रेफर किया गया है।

घायल नरेंद्र सिंह ने बताया

घायल नरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके परिवार का उनके चाचा और ताऊ से सड़क को लेकर 12 साल से विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हाल ही में अचानक ताऊ ने जबरन सड़क पर पिलर बना दिए, जिसकी शिकायत करने पर पुलिस ने काम रुकवा दिया। इससे गुस्साए धर्म सिंह, विक्रम सिंह, गोवर्धन, राजेंद्र, रविंद्र, लोकेंद्र और टिंकू समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडों और पत्थरों से उन पर हमला कर दिया। उन्होंने घर में रखा कूड़ा भी जला दिया और ट्रैक्टर, टीन शेड और दरवाजे भी तोड़ दिए। हमले में परिवार के अन्य सदस्यों को मामूली चोटें आईं, जबकि नरेंद्र सिंह को गंभीर चोटों के कारण अलवर रेफर कर दिया गया।पीड़ितों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular