Tuesday, July 2, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़गहलोत बोले, 'नोटबंदी और अग्निवीर योजना पर वोट क्यों नहीं मांग रहे...

गहलोत बोले, ‘नोटबंदी और अग्निवीर योजना पर वोट क्यों नहीं मांग रहे हैं PM मोदी’

- Advertisement -
India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।गहलोत ने ट्विटर पर लिखा- आश्चर्य की बात है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पूरे चुनाव के दौरान महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक असमानता जैसे वास्तविक मुद्दों के आधार पर प्रचार नहीं किया। इस चुनाव में मोदीजी को अपनी 10 साल की तथाकथित उपलब्धियों जैसे नोटबंदी, जीएसटी, अग्निवीर, कृषि कानून, पीएसयू का निजीकरण, सरकारी तानाशाही का विरोध करने वाले पत्रकारों और छात्र नेताओं पर एनएसए, पेट्रोल-डीजल 100 रुपये के पार, गैस सिलेंडर पर गर्व होना चाहिए 1100 रुपये के पार। बैंक लोन की ईएमआई बढ़ाने आदि के नाम पर अभियान चलाना चाहिए। आखिर उन्हें जनता के सामने अपनी उपलब्धियां गिनानी चाहिए ताकि लोग उन्हें ध्यान में रखकर उन्हें वोट दे सकें।

‘मंगलसूत्र, भैंस और हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं’

गौरतलब है कि कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी चुनाव में सिर्फ हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं। पीएम मोदी का भाषण सिर्फ मुसलमानों पर है। जबकि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और जनहित से जुड़े मुद्दे नहीं हैं। ऐसे में सिर्फ मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. जबकि राष्ट्रीय चुनाव हैं। ऐसे में पीएम का भाषण राष्ट्रीय मुद्दों पर होना चाहिए. लेकिन पीएम मोदी मंगलसूत्र, भैंस और हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं।

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर बरसे गहलोत

आपको बता दें कि इससे पहले गहलोत ने बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा था। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी की हालत पहले से भी ज्यादा खराब हो गई है। बाद में बीजेपी ने जनता के बीच अपना वजूद खो चुके कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल कर इन चुनावों में अपनी हालत खराब कर ली। चूंकि उन नेताओं के कार्यकर्ता पहले ही निराश थे। ऐसे नेता जिनका पार्टी और जनता में कोई अस्तित्व नहीं था। ऐसे नेता बीजेपी में शामिल होते रहे। गहलोत ने कहा कि जब ऐसे नेताओं को कहीं भी सुरक्षित भविष्य नहीं दिखा तो उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. हालांकि वह डूबती हुई श्रेणी के नेता हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular