Thursday, July 25, 2024
HomecrimeAlwar News: महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाया,धमकी दे ठगे 2...

Alwar News: महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाया,धमकी दे ठगे 2 लाख रुपए

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) Alwar News: अलवर में एक विवाहिता के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने के नाम पर पीड़िता से दो लाख रुपये भी ले लिए। डर के कारण परिजन भी डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। मामला अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। डीएसपी कैलाश जिंदल ने बताया कि इलाके की 30 वर्षीय विवाहिता ने मामला दर्ज कराया है।

पहले गैंगरेप, फिर बना लिया वीडियो

मामला 21 मई का है. पीड़ित परिवार जावली भंडारे में गया था। पीड़िता ने बताया कि पीछे से तीन लोग आए और तीनों लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण के नाम पर दो लाख रुपये ठगने, सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला दर्ज कराया है।

धमकी देकर दो लाख रुपये ठग लिए

आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले के जांच अधिकारी लक्ष्मणगढ़ डीएसपी ने बताया कि घटना 20 से 21 मई के बीच की है. मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अलवर जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। साथ ही 2 लाख रुपये लेकर ब्लैकमेल करने का मामला भी दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले इसके लिए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular