Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडWeb Series On OTT: घर बैठे हो रहे हैं बोर तो देखिए...

Web Series On OTT: घर बैठे हो रहे हैं बोर तो देखिए ये मजेदार वेब सीरियस

- Advertisement -

Web Series On OTT: कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद है लेकिन दर्शकों के मनोरंजन का सारा जिम्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उठाया हुआ है। कोरोना वायरस ने मनोरंजन के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा बदलाव किया है। एक समय था जब दर्शकों का एक तबका फिल्मों को थिएटर पर देखना पसंद करता था लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों की इस पसंद को काफी बदल दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर महज कुछ ही समय में अनगिनत वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनकी कहानियों में क्राइम, थ्रिलर, लव और कॉमेडी सब कुछ परोसा जाता है। ऐसे में हम आपको उन पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

कैंपस डायरीज

‘कैंपस डायरीज’ साल 2022 की पहली वेब सीरीज है, जिसमें चंडीगढ़ की एक्सल यूनिवर्सिटी की मजेदार कहानी को बताया गया है। कहानी छह दोस्तों के आसपास ही घूमती नजर आती है। सबसे बेहतरीन कलाकार हर्ष बेनीवाल को बताया गया है इस वेब सीरीज में,इस सीरीज में रैगिंग, सामाजिक हैसियत के आधार पर भेदभाव, एकतरफा प्यार की कहानियां, बड़े पैमाने पर ड्रग्स जैसे मुद्दों को उठाया गया है, जिनके बारे में ज्यादातर कॉलेज लाइफ के दौरान ही सुना जाता है।

इल लीगल सीजन 2

‘इललीगल सीजन 2’ वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हुई है, जिसमें नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा, अक्षय ओबरॉय, और सत्यदीप मिश्रा शामिल हैं। ये एक कानूनी ड्रामा वेब सीरीज है। जिसमें नेहा शर्मा ने क्रिमिनल लॉयर निहारिका सिंह का किरदार निभाया है। इस सीजन में निहारिका अपने पुराने बॉस और संरक्षक के साथ चल रही लड़ाई के साथ-साथ नए मामले को निपटाती नजर आती हैं।

आर्या 2

‘आर्या 2’ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज है, जिसका दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया है। इस सीरीज में आर्या अपने पति की मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखती है। इस वेब सीरीज सें महिलाओं को प्रेरणा मिलेगी। । इस दौरान आर्या कई परेशानियों का सामना करती हैं।

फैमिली मैन 2

‘फैमिली मैन 2’ अमेजन प्राइम की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज का दर्शकों ने काफी इंतजार किया था और जब ये रिलीज हुई, तो इसकी कहानी ने सबको खुश कर दिया। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है। दूसरी तरफ सामंथा रुथ प्रभु भी हैं। जिन्होंने इस वेब सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular