Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडTiger 3 नहीं तोड़ पाई 'जवान','पठान' का रिकॉर्ड, शाहरुख का दबदबा कायम

Tiger 3 नहीं तोड़ पाई ‘जवान’,’पठान’ का रिकॉर्ड, शाहरुख का दबदबा कायम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Tiger 3: शुरुआती दिन में टाइगर 3 की 63000 टिकटें पठान और जवान की तुलना में कम हैं। हालाँकि, यहाँ समस्या यह है कि सलमान खान की यह फिल्म रविवार को पड़ने वाले लक्ष्मी पूजा दिवस पर रिलीज़ हो रही है, जहाँ दिवाली उत्सव के कारण कलेक्शन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, इससे पहले कि छुट्टी के दिन 2, 3 और 4 दिन कलेक्शन में उछाल देखने को मिले। अवधि शुरू होती है. टाइगर 3 की तुलना ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा और गदर 2 से की जा सकती है, जिसने शुरुआती दिन की एडवांस ओपनिंग के पहले 24 से 30 घंटों में क्रमशः 30000 टिकट और 17000 टिकट बेचे। ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन लगभग 36 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि गदर 2 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। टाइगर 3 की दिवाली के दिन रिलीज होने में दिन में कुछ धीमी गति से रिलीज होगी, लेकिन फिर भी बहुत संभावना है कि एक्शन-थ्रिलर पहले दिन उपरोक्त दोनों फिल्मों को मात दे देगी। टाइगर 3 गैर-राष्ट्रीय श्रृंखलाओं और प्रतिष्ठित सिंगल स्क्रीन में भी कुछ ठोस संख्याएँ दर्ज कर रहा है। उदाहरण के लिए, दिल्ली में डिलाइट सिनेमा पहले दिन लगभग प्री-सोल्ड है। प्रसाद, जो हैदराबाद में एक प्रीमियम संपत्ति है, भी बहुत अच्छी ऑक्यूपेंसी दिखा रही है।

BookMyShow पर करी 12000 टिकट की बिक्री

बुकमायशो पोर्टल ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर टिकटों की बिक्री पर नज़र रखना शुरू किया है। 5 नवंबर, 2023 के अंत तक उनकी वेबसाइट पर बेचे गए टाइगर 3 के टिकटों की कुल संख्या लगभग 120000 है। 4 नवंबर को 36 हजार टिकट बेचे गए और 5 नवंबर को 84 हजार टिकट बेचे गए। ये टिकट सिर्फ पहले दिन के लिए आरक्षित नहीं हैं, बल्कि फिल्म के किसी भी टिकट के लिए आरक्षित हैं, जो संभावित फिल्म दर्शकों द्वारा खरीदे जा सकते हैं। टाइगर 3 का लक्ष्य बीएमएस पर अपनी प्रगति के अंत तक 1 मिलियन संचयी टिकट हासिल करना होगा।

टाइगर -3 फिल्म

टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं के बाद, अविनाश सिंह राठौड़ (उर्फ “टाइगर”) को गद्दार के रूप में दोषी ठहराया गया है, जहां वह अपना और अपने परिवार का नाम साफ़ करने के लिए जानलेवा धर्मयुद्ध पर उतरता है।

ये भी पढ़े- Rajasthan Election 2023: BJP और कांग्रेस के बीच बढ़ी गर्मा-गर्मी, जानें किन सीटों पर होगा संग्राम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular