होम / Shweta Bachchan Nanda Birthday : इसलिए श्वेता बच्चन ने बनाई बॉलीवुड से दूरी, खुद बताई वजह

Shweta Bachchan Nanda Birthday : इसलिए श्वेता बच्चन ने बनाई बॉलीवुड से दूरी, खुद बताई वजह

• LAST UPDATED : March 17, 2022

Shweta Bachchan Nanda Birthday

Shweta Bachchan Nanda Birthday : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने भले ही फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। अमिताभ बच्चन कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। आज श्वेता बच्चन अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं।

श्वेता बच्चन भी अपने परिवार को प्यार और केयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हर खास मौके को वो सेलिब्रिट करती हैं। श्वेता बच्चन की शादी निखिल नंदा से हुई है। उनके बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगतस्य भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। श्वेता बच्चन नंदा के पिता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार रहे हैं और आज भी हैं। उनकी मां भी बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस रह चुकी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई जिसका कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इसलिए नहीं बनीं एक्ट्रेस

Shweta Bachchan

Shweta Bachchan

अपने एक कॉलम में श्वेता बच्चन ने खुलासा किया था कि उन्होंने क्यों एक्टिंग के क्षेत्र में कदम नहीं रखा। उन्होंने कहा था कि वो अक्सर अपनी मां के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। स्कूल में नाटक में भी भाग लेती थीं, लेकिन एक बार क्लाईमैक्स के दौरान वो अपना ही शॉट भूल गईं। इस घटना के बाद उनके मन में इतना डर बैठ गया कि उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली। उन्होंने तभी फैसला कर लिया था कि वो एक्ट्रेस नहीं बनेंगी।

आत्मनिर्भर रहना है पसंद

श्वेता बच्चन ने जब निखिल नंदा से शादी रचाई थी तब वो महज 22 साल की थीं। उनके पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग एडिटर हैं। लेकिन, श्वेता बच्चन आत्मनिर्भर रहना पसंद करती हैं। उन्होंने अपना लेबल एमएक्सएस लॉन्च किया है। उन्होंने एक किताब ‘पैराडाइज टावर’ भी लिखी है। (Shweta Bachchan Nanda Birthday)

इसलिए मुंबई में रहती हैं श्वेता

श्वेता बच्चन नंदा के बारे में अक्सर सवाल उठते हैं कि वो दिल्ली में अपने पति के साथ ना रहकर मुंबई में क्यों रहती हैं। कम उम्र में शादी होने के बाद उन्होंने अपना करियर बनाने का फैसला किया। फैशन डिजाइनर होने की वजह उन्हें अधिक समय मुंबई में रहना पड़ता है। उनकी बेटी नव्या नवेली भी इंटरप्रेन्यॉर हैं।

Shweta Bachchan Nanda Birthday

Also Read : Raashi Khanna Photos : नीले रंग के पैंटसूट में दिखीं राशी खन्ना, तस्वीरों में दिख रहा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार

Also Read : Shahrukh Khan Announces His Ott Project : आखिरकार! शाहरुख खान ने अपने ओटीटी प्रोजेक्ट SRK+, कुछ कुछ होता है… की घोषणा की

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox