Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडPM Modi Praised Film 'The Kashmir Files' : तेलुगु प्रोड्यूसर ने महज...

PM Modi Praised Film ‘The Kashmir Files’ : तेलुगु प्रोड्यूसर ने महज 3.55 करोड़ रुपये में बनाई द कश्मीर फाइल्स, पीएम मोदी ने की डायरेक्टर के हौसले की तारीफ

- Advertisement -

PM Modi Praised Film ‘The Kashmir Files’

PM Modi Praised Film ‘The Kashmir Files’ : सोशल मीडिया पर इन दिनों कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी ट्रेंड कर रही है, जिसके चलते तेलुगु प्रोड्यूसर विवेक अग्रिहोत्री भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। चूंकि यह फिल्म छोटे बजट की है, जिसका प्रचार किसी बड़े प्लेटफॉर्म पर भी नहीं किया गया था, इसके बावजूद यह काफी चर्चा में है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कई वीडियो सामने आए, जिसमें दर्शक फिल्म देखने के बाद काफी इमोशनल नजर आए। फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता दर्शन कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग इसे देखने के बाद अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते हैं। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का शुक्रिया अदा किया। देशभर में लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसकी सराहना की है।

पीएम मोदी ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम के साहस की तारीफ

The entire team of Kashmir Files met the PM
The entire team of Kashmir Files met the PM

हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। निर्देशक का कहना है कि कश्मीर नरसंहार के दौरान कश्मीरी पंडितों के हुए पलायन को पर्दे पर दर्शाने का साहस करने के लिए उन्हें पीएम से आशीर्वाद मिला है। यकीनन यह बहुत गर्व की बात है कि तेलुगू निर्माता को पहली फिल्म के जरिए सीधे देश के प्रधान से ही प्रशंसा मिली हो। अभिषेक अग्रवाल ने इसे जी स्टूडियो (Zee Studios) के साथ मिलकर बनाया है। इसे बनाने में 3.55 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं और 2 दिन में ही इसने अपनी लागत से ज्यादा कमा लिए हैं।

पहली फिल्म से ही छा गए द कश्मीर फाइल के मेकर्स

प्रधानमंत्री ने फिल्म निर्माताओं से कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर फिल्म बनाने की हिम्मत करने के लिए उन्हें बधाई देने का आह्वान किया है। पीएम से कश्मीर फाइल की पूरी टीम ने मुलाकात की और इस दौरान, विवेक और अभिषेक के साथ अभिनेता पल्लवी जोश भी थे। निर्माता ने आभार व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया और मोदी द्वारा सराहे जाने पर अपनी टीम के लिए इसे एक विलक्षण उपलब्धि बताई।

हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है

‘द कश्मीर फाइल्स’ जिसे दर्शकों द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रियाएं है, वो बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। वहीं हर तरफ से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश निर्माता अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि वह भविष्य में अपने बैनर तले कुछ सोची-समझी और विषय-वस्तु वाली फिल्में बनाने की ख्वाहिश रखते हैं।

PM Modi Praised Film ‘The Kashmir Files’

Also Read : PM Modi Meet Vivek Agnihotri : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, पीएम से मिले विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल

Also Read : Film Attack Trailer Released : जॉन अब्राहम स्टारर ‘अटैक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले ‘बेस्ट एक्शन हीरो…’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular