Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगNora Fatehi: सिर्फ पांच हजार लेकर इंडिया आई थी ये हसीना, डांस...

Nora Fatehi: सिर्फ पांच हजार लेकर इंडिया आई थी ये हसीना, डांस के दम पर है आज करोड़ों की प्रॉपर्टी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Nora Fatehi: फिल्मों के शहर मुंबई में हजारों लोग स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं। जिनमें से कुछ लोग तो कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ लोगों को सफलता मिलने तक का इंतजार करना पड़ता है। उसमें से ही एक नाम नोरा फतेही का भी है। बता दें कि ये एक्ट्रेस सिर्फ पांच हजार लेक इंडिया आई थी, लेकिन आज अपनी मेहनत की बदौलत नोरा 39 करोड़ रुपए की मालिक हैं।

परेशानियों का करना पड़ा सामना

नोरा ने काफी संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही कभी सिर्फ पांच हजार लेकर इंडिया में स्टार बनने के इरादे से पहुंची थी। इस दौरान उनको काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग के दौर में अपना खर्च चलाने के लिए कॉफी शॉप में भी काम किया। इसके बाद उन्हें टेलीकॉलर तक की भी नौकरी करनी पड़ी। बता दें कि एक्टर के लाइफ में एक ऐसा भी दौर था जब उन्होंने लॉटरी का टिकट बेचना शुरू किया था।

39 करोड़ रूपये है नेटवर्थ (Nora Fatehi)

नोरा फतेही अब बॉलीवुड के बड़े स्टार के साथ डांस शोज में जज का करते हुए भी नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ अब 39 करोड़ रूपए है। बता दें कि नोरा को सबसे पहले ‘रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन में काम करने का मौका मिला था। जिसमें उन्हें काफी सफलता मिली। इस तरह नोरा के स्टार बनने का सफर यहीं से शुरू हुआ था।

Also Read: Facebook News: Facebook का कमाल, कंपनी के मालिक ने मिनटों में कमाए 2 लाख करोड़ रूपए, Bill Gates को भी पछाड़ा

Also Read: SEPECAT Jaguar: लड़ाकू विमान Jaguar की गजब की फोटो वायरल, जानिए दुश्मन के लिए यमराज बने इस Fighter Jet…

Also Read: Ind vs Eng: भारत ने तोड़ा बैजबॉल का घमंड, सीरीज 1-1…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular