Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरMuch Awaited Web Series: 'महारानी 2' से लेकर मिर्जापुर 3, इन टॉप...

Much Awaited Web Series: ‘महारानी 2’ से लेकर मिर्जापुर 3, इन टॉप वेब सीरीज का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Much Awaited Web Series: इस आर्टिकल में हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका फैंस बेबसब्री से इंजार कर रहे हैं। बता दें कि इस लिस्ट में कई वेब सीरीज के सीक्कल के नाम भी शामिल हैं।

Much Awaited Web Series

1. मिर्जापुर 

इस लिस्ट में सबे पहला नंबर मिर्जापुर के तीसरे सीजन का आता है। बता दें कि सीरीज के दो पार्ट ने ओटीटी पर शानदार परफॉर्म किया है। खबर के मुताबिक जल्द ही इसका तीसरा पार्ट आ सकता है।

2. आश्रम

सूची में दूसरा नंबर बॉबी देओल के ‘आश्रम का आता है। प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज के सभी पार्टों को फैंस ने बहुत पसंद किया है। अब फैंस इसके पांचवें सीजन का इंजतार कर रहे हैं।

3. महारानी

हुमा कुरैशी की दमदार सीरीज महारानी 3 का भी काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि सीरीज का तीसरा सीक्वल 3 मार्च को सोनी लिव पर दस्तक देने वाला है।

4. पंचायत

दर्शकों द्वारा पंचायत के तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। खबर के मुताबिक ये सीरीज जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकता है।

5. फर्जी

शाहिद कपूर की फर्जी का अगला पार्ट आपको जल्द ही देखने को मिल सकता है। बता दें कि थ्रिल और सस्पेंस से भरी इस कहानी को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया था।

Also Read: Rajasthan Crime: बेटी ने किया शादी से इनकार तो बाप उतारा मौत के घाट, जानें हैरान कर देने वाला…

Also Read: Rashifal: कुंभ राशि में बनेगा शनि-मंगल का खतरनाक योग, इन राशियों पर पड़ेगा असर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular