Sunday, June 30, 2024
HomeबॉलीवुडMiss Rajasthan 2022 Grand Audition में 1200 से ज्यादा लड़कियों ने भाग...

Miss Rajasthan 2022 Grand Audition में 1200 से ज्यादा लड़कियों ने भाग लिया, छोटे गांवों से भी ऑडिशन देने पहुंचीं

- Advertisement -

Miss Rajasthan 2022 Grand Audition Begins

इंडिया न्यूज़,Rajasthan News :  ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से पहले राजस्थान की 1200 से ज्यादा लड़कियों ने जजों को इम्प्रेस करने के लिए रैंप वॉक किया। इसमें बड़े-बड़े शहरों की ही नहीं बल्कि छोटे-छोटे कस्बों और गांवों की भी लड़कियों ने भाग लिया। मौका था ‘मिस राजस्थान-2022’ के ऑडिशन का। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने कैटवॉक के जरिए फैशन स्टेटमेंट का प्रदर्शन और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।

Miss Rajasthan 2022 Grand Audition
Miss Rajasthan 2022 Grand Audition

‘मिस राजस्थान-2022’ कार्यक्रम के आयोजक योगेश मिश्रा ने बताया कि ऑडिशन के बाद लड़कियों का इंटरव्यू राउंड होगा। इसके बाद फाइनल के लिए 28 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। इन 28 फाइनलिस्ट को 1 महीने तक फ्री ग्रूमिंग सेशन दिया जाएगा। उन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए तैयार किया जाएगा। ताकि मिस राजस्थान के फाइनलिस्ट राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंच पर राजस्थान को रिप्रजेंट कर सकें।

Miss Rajasthan 2022 Grand Audition Begins
Miss Rajasthan 2022 Grand Audition Begins

आयोजक योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने कहा कि ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक बन गया है। मिस राजस्थान प्रतियोगिता के माध्यम से छोटे शहरों की लड़कियां भी अपने सपनों को साकार कर रही हैं।

माता-पिता का समर्थन

योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया कि अब फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में लड़कियों की दिलचस्पी बढ़ गई है। माता-पिता भी सहयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही हर साल ऑडिशन में लड़कियों की भागीदारी बढ़ रही है।

जूरी पैनल में मिस राजस्थान आयोजक निमिषा मिश्रा, मिस राजस्थान 2019 कंचन खटाना, मिस राजस्थान 2021 मानसी राठौर, कशिश असवानी, मिस राजस्थान 2021 में चौथी रनर अप भावना वैष्णव, मिसेज राजस्थान 2021 हिमाद्री भटनागर, मिसेज राजस्थान 2021 की पहली रनर अप सपना सिंह शामिल थीं।

Also Read : Anupam kher ने वाइफ Kirron kher को विश किया बर्थडे, बेटे सिकंदर की शादी की जताई इच्छा

Also Read : Shahnaz Gill ने ऑफ व्हाइट रफल शॉर्ट ड्रेस में करवाया अपना नया फोटोशूट, तस्वीरें शेयर कर बढ़ा इंटरनेट का पारा

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular