होम / Happy Birthday Emraan Hashmi : जानिए इमरान हाशमी कैसे बने ‘सीरियल किसर’? अब उनकी सोच बदल गई है

Happy Birthday Emraan Hashmi : जानिए इमरान हाशमी कैसे बने ‘सीरियल किसर’? अब उनकी सोच बदल गई है

• LAST UPDATED : March 24, 2022

Happy Birthday Emraan Hashmi

Happy Birthday Emraan Hashmi : बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान हाशमी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड में इमरान कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इमरान अपने लुक और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। आने वाले दिनों में अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 और अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे, जिसके लिए इमरान काफी समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आज अभिनेता के जन्मदिन पर लोग उन्हें ‘सीरियल किसर’ क्यों कहते हैं और अब वह इस बारे में क्या सोचते हैं? इसके साथ ही आपको एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ खास पता चलेगा।

इमरान हाशमी की हिट फिल्में

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi

इमरान हाशमी ने 2003 में आई फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘राज’ ,मर्डर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जन्नत’ , ‘अक्सर’, ‘कलयुग’ ‘गैंगेस्टर’, ‘द किलर’, ‘गुड ब्यॉय बैड ब्यॉय’, ‘आवारापन’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘एक थी डायन’, ‘जहर, ‘अजहर’ ‘शंघाई’ और ‘टाइगर्स’ सहित कई दर्जनों फिल्मों में देखा गया। मजेदार बात ये रही हैं इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में काम किया और वहीं कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर वाहवाली बटोरी। हालांकि अब इमरान हाशमी की इमेज एकदम बदल गई है। वह अब ‘सीरियल किसर’ से विलेन बन गए हैं। आने दिनों में वह विलेन के किरदार में धूम मचाने वाले हैं।

शुरुआती दिनों में सीरियल किसर वाली इमेज बनाने के बाद अब इमरान हाशमी कहना है कि वह अपनी हर हिरोइन को किस कर-करके थक गए हैं। एक्टर की फिल्म चेहरे जब रिलीज होने वाली थी एक प्रेस कॉफ्रेंस में एक्टर ने अपने किसर इमेज को लेकर कहा था कि वो ऐसी फिल्में करने के लिए मजबूत थे, जो उनकी ‘सीरियल किसर’ की इमेज के करीब हो। हालांकि उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि उनकी ये इमेज बन जाएगी। (Happy Birthday Emraan Hashmi)

उन्होंने ये भी कहा था आप ऐसे देश में थे जो स्क्रीन पर सेक्शुअलिटी दिखाने को लेकर काफी ऑब्सेसिव है। जैसे-जैसे वक्त बीता और मुझे एहसास हुआ कि मैं स्क्रीन पर किस कर-करके थक गया हूं। ये सीन करके मुझे एहसास हुआ कि मैं बीमार हो रहा हूं। ‘सीरियल किसर’ बनने पर एक्टर ने बताया था उन्होंने कभी अपनी मर्जी से ऐसा कभी नहीं चाहा। लेकिन समय के साथ वह अब मच्योर चुके हैं। पहले वह फिल्मों को यूं ही कर लिया करते थे, लेकिन अब वह कहानी देखकर डिसाइड करते हैं।

इमरान हाशमी की पर्सनल लाइफ

Emraan hashmi hit movies

Emraan hashmi hit movies

बता दें कि इमरान भले ही पर्द कई बार किसिंग सीन करते हुए देखे जा चुके हैं, लेकिन वह अपनी रीयल लाइफ में एकदम ऐसे नहीं हैं। इमरान की सबसे बड़ी खूबी ये रही हैं कि वो बखूबी जानते हैं कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच कैसे डिस्टेंस रखा जाए। वह सोशल मीडिया पर भले ही एक्टिव क्यों न रहे मगर वह हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। इमरान ने 2006 में एक्ट्रेस परवीन सहानी से शादी की थी। इमरान और परवीन का एक बेटा अयान भी है। अयान का जन्म 2010 में हुआ है।

Happy Birthday Emraan Hashmi

Also Read : Kartik Aaryan Airport Look : कार्तिक आर्यन का पीछा कर 2 फीमेल फैन्स ने दिए गुलाब, फूल लेकर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Also Read : Bappi Lahiri Biopic : बप्पी लहरी पर बनेगी बायोपिक, भारत के डिस्को किंग की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox