Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडControversy: अक्षय कुमार की मूवी 'जॉली एलएलबी 3' पर कोर्ट रूम ड्रामा!...

Controversy: अक्षय कुमार की मूवी ‘जॉली एलएलबी 3’ पर कोर्ट रूम ड्रामा! वकीलों ने लगाए ये इलज़ाम

Controversy: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर विवाद गहरा गया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर जजों और वकीलों की छवि को धूमिल किए जाने का आरोप लगा है।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज),Controversy: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर विवाद गहरा गया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर जजों और वकीलों की छवि को धूमिल किए जाने का आरोप लगा है। इस मामले में राजस्थान के अजमेर की अदालत में एक याचिका दायर की गई है, जिस पर पहली सुनवाई 18 मई को हुई।

जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों याचिका की दायर

अजमेर जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों ने अजमेर की मुंसिफ उत्तर कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग के दौरान न्यायपालिका और वकीलों की छवि को धूमिल किया जा रहा है।
याचिका खारिज करने की मांग
18 मई को हुई पहली सुनवाई में फिल्म निर्माता-निर्देशक और कलाकारों के वकील ने कोर्ट से याचिका को तथ्यहीन बताते हुए खारिज करने की मांग की। वहीं, बार एसोसिएशन की ओर से वकील ने याचिका को महत्वपूर्ण बताया और सुनवाई की मांग की।
अगली सुनवाई 27 मई को (Controversy)
दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 27 मई को तय की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला लेती है और फिल्म की शूटिंग पर क्या असर पड़ता है।

इस बीच, फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और यह अजमेर, पुष्कर और राजस्थान के कुछ अन्य हिस्सों में की जा रही है। ‘जॉली एलएलबी’ फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है और इससे पहले दो फिल्में काफी सफल रही थीं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular