Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood: ये है राम चरण का चचेरा भाई, जो है आधा रूसी

Bollywood: ये है राम चरण का चचेरा भाई, जो है आधा रूसी

- Advertisement -

India News, (इंडिया न्यूज), Bollywood: कोनिडेला परिवार तेलुगु सिनेमा में एक प्रमुख फिल्म राजवंश है, जिसकी तीन पीढ़ियाँ सिनेमा, व्यवसाय और राजनीति में शामिल हैं। चिरंजीवी मेगास्टार बने और इन्होने राजनीति में भी कदम रखा। परिवार में साई धर्म तेज, वैष्णव तेज, वरुण तेज और राम चरण जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं। कोनिडेला परिवार फिल्म उद्योग में एक प्रतिष्ठित कबीला है और इसने तेलुगु सिनेमा में एक से अधिक तरीकों से योगदान दिया है। इस परिवार की तीन पीढ़ियाँ सिनेमा, व्यावसायिक उद्यमों और राजनीति में सक्रिय रूप से जुड़ी हुई हैं। बता दें कि कोनिडेला राजवंश ने वर्षों तक तेलुगु सिनेमा पर शासन किया है, जो अभी तक जारी रखा है।

फिल्म ‘जगत खिलाड़ी’ में एक छोटी भूमिका

चिरंजीवी के फिल्म उद्योग में प्रवेश से पहले, कोनिडेला वेंकट राव ने 1969 की फिल्म ‘जगत खिलाड़ी’ में एक छोटी भूमिका निभाई थी। अभिनय के कई अवसर प्राप्त करने के बावजूद, वेंकट राव अपने पेशे के प्रति प्रतिबद्ध रहे, और उन्होंने अपने बेटे शिव शंकर वर प्रसाद (चिरंजीवी) को फिल्मों में करियर बनाने के लिए सक्रिय किया। आख़िरकार, वेंकट राव का अपने बेटे चिरु के साथ स्क्रीन साझा करने का सपना फिल्म ‘मंत्री गारी वियानकुडु’ में साकार हुआ। कोनिडेला वेंकट राव की शादी अंजना देवी से हुई थी और उनके चार बच्चे थे।

राम चरण का फिल्मों में शुरुआत

राम चरण ने 2007 में फिल्म चिरुथा से अभिनय की शुरुआत की, उन्होंने कई सफल फिल्में कीं, जिनमें रचा, नायक, येवाडु, ध्रुव, रंगस्थलम और अधिकांश शामिल हैं। हाल ही में एसएस राजामौली की आरआरआर ने विश्व स्तर पर धूम मचा दी। राम चरण ने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी भी लॉन्च की, जिसने कैदी नंबर 150 और सई रा नरसिम्हा, रेड्डी जैसी फिल्में बनाई हैं।

मशहूर पवन कल्याण

‘पावर स्टार’ के नाम से मशहूर पवन कल्याण ने 1996 में फिल्म अक्कड़ा अम्मयी इक्कदा अब्बायी से अभिनय की शुरुआत की। सिनेमा की दुनिया में उनके कुछ सबसे लोकप्रिय काम में थोली प्रेमा, थम्मुडु, बद्री, कुशी, जलसा, गब्बर सिंह, गोपाला गोपाला, बालू, जलसा, वकील साब, भीमला नायक और अटारिंटिकी दरेडी शामिल हैं।

2011 में फिल्म तीन मां की शूटिंग

इस बीच 2011 में फिल्म तीन मां की शूटिंग के दौरान पवन कल्याण ने एक रूसी मॉडल और अभिनेत्री अन्ना लेज़नेवा को पसंद करने लगे। उन्होंने 2012 में अपनी दूसरी पत्नी रेनू को तलाक दे दिया। 2013 में, पवन ने अन्ना से शादी की और वे 2013 में एक बच्चे, मार्क शंकर पवनोविच के माता-पिता बने। अन्ना की पहली असफल शादी से पहले से ही एक बेटी पोलेना अंजना पवनोवा थी। पवन ने उसे अपनी बेटी के रूप में स्वीकार किया और अपने अन्य तीन बच्चों के साथ उसका पालन-पोषण किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular