Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 17: तू भूलजा हम शादीशुदा है! अंकीता हुई विक्की से...

Bigg Boss 17: तू भूलजा हम शादीशुदा है! अंकीता हुई विक्की से खफा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: बिग बॉस का ये 17वां सीजन काफी रोमांचक चल रहा है यहां हर दिन हमें कोई न कोई नई लड़ाई या कोई नई कहानी देखने को मिल रही है। दिवाली और टाइगर -3 के रिलीज़ की खुशी में सलमान खान ने सभी को इस बूार के एलिमिनेशन से तो बचा लिया परंतु अभी किसी भी कंटेस्टेंट्स की मुशकिलें कम नहीं हुई है। इस बिग बॉस हाउस में हर रोज कंटेस्टेंट्स का कोई न कोई इम्तहान हो रहा है। इस बीच कमरे बदलने वाले टास्क के चलते पति विक्की जैन के ‘दिमाग’ वाले कमरे में जाने के फैसला से पत्नि अंकिता बहुत ही शोक हो गई।

बिग बॉस ने किए जख्म ताजा 

आपको बता दें की आगे आने वाले एपिसोड में बिग बॉस पवित्र रिश्ता की एक्ट्रस से पूछते नजर आएंगे की, “अंकिता, आपका मुंह क्यों इतना उतरा हुआ है? जिसके लिए आपका मुंह उतरा हुआ है, वो तो बहुत खुश है।” इस तरह से बिग बॉस द्वारा अंकिता के जख्मों में छिड़का नमक उनके गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचा देगा। वहीं जब विक्की उन्हें रुठा हुआ देख उन्हें मनाने जाएंगे तब वो विक्की को लीत मार हटाते नजर आएंगी।

अंकिता को आया गुस्सा

जिसके बाद वह विक्की से कहती है कि वे अब ये न करें, नहीं तो वो सच में लात मारदेंगी। आगे वे कहती है, “चला जा अभी। तुम बहुत स्वार्थी हो। सच में तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत खराब हो गई। भूल जा अब तू कि हम शादीशुदा है। आज से तू अलग मैं अलग। तुम तो ऐसे ही थे हमेशा से, शातिर। तुमने मेरा इस्तेमाल किया। अब जाओ यहां से।” अब आगे देखने वाली बात ये होगी की अपनी पत्नि अंकिता को मनाने के लिए विक्की को कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

विक्की हुए नाराज

बिग बॉस के घर में हुए इस कपल के झगड़ों में हमने हमेशा ही विक्की को अंकीता का अपमान करते देखा है। हालहीं में हुए वीकेंड के वार पर सलमान हमें विक्की और ऐश्वर्या शर्मा को इसी बात पर वॉर्न करते भी नजर आए। जिसके बाद से विक्की अंकिता से और भी ज्यादा खफा दिख रहे है।

ये भी पढ़े- Jawaharlal Nehru Birth Anniversary: नेहरू चाचा को दी श्रद्धांजलि! जानें पाएम से राहुल तक किसने क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular