Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 17: मन्नारा को बुलाया इस एक्ट्रेस का डुप्लीकेट, जानें क्यों...

Bigg Boss 17: मन्नारा को बुलाया इस एक्ट्रेस का डुप्लीकेट, जानें क्यों भड़के सलमान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के मेकर्स ने सलमान खान के शुक्रवार का वार का प्रोमो जारी कर दिया है। इस प्रोमो में एक बार फिर सलमान की नजर अभिषेक कुमार पर है। जिसकी वजह परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन और हाउसमेट मन्नारा चोपड़ा पर उनका कमेंट हैं। वीडियो की शुरुआत में घरवाले तीखी बहस करते दिखाई दें रहे हैं। इसके बाद अभिषेक मन्नारा की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, “डुप्लीकेट परिणीत (चोपड़ा) बीच में क्यों टोक रही है” वीडियो में सलमान मन्नारा से पूछते हैं, ”आपका कोई ट्रिगर पॉइंट तो नहीं है ना? इसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा, ”मेरा ट्रिगर पॉइंट है कि मेरे परिवार के बारे में मुझसे आप बात मत करें।

सलमान ने लगाई अभिषेक की क्लास

अभिषेक कुमार की वजह सुनकर सलमान खान ने कहा, “आप होंगे शायद मेरे फैन, लेकिन मेरी जैसी हरकतें तो हैं नहीं।” वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था “शुक्रवार का वार में फिर एक बार बनेंगे अभिषेक, सलमान का शिकार।”

अभिषेक और मन्नारा के बीच बहस

एक दुसरी वीडियो में अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा झगड़ते नजर आ रहे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक ने उन्हें “डुप्लीकेट परिणीति” कहा। जल्द ही, मन्नारा ने अपना आपा खो दिया और कहा, “मेरे परिवार को क्यों शामिल किया गया है।” इसके जवाब में अभिषेक ने कहा, ”अभिषेक कुमार ऐसा ही है। अभिषेक कुमार ऐसा ही रहेगा।”

ये भी पढ़े- Rajasthan Election 2023: APP की पहली लिस्ट जारी, सामने आए 23 उम्मीदवारों…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular