Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 17: गेम स्ट्रैटजी का हुआ पर्दाफाश! विक्की की लगी क्लास

Bigg Boss 17: गेम स्ट्रैटजी का हुआ पर्दाफाश! विक्की की लगी क्लास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और उनके पति, विक्की जैन, सलमान खान के रियलिटी शो, बिग बॉस 17 से सुर्खियों में बने हुए हैं। यह जोड़ी, जो अपने परफेक्ट मोमेंट्स और इमोशनल इंस्टा पोस्ट के लिए जानी जाती हैं। शो में उनकी लगातार बहसें सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर की कई क्लिप ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें विक्की को बाकी कंटेस्टेंट के सामने अंकिता को अपमानित करते देखा गया। अब बिग बॉस 17 के ताजा प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान इस मुद्दे पर बात करते नजर आए।

सलमान खान ने विक्की जैन की गेम स्ट्रैटजी का किया पर्दाफाश!

(Bigg Boss 17)

शो के वीकेंड का वार के आगामी एपिसोड में, सलमान खान विक्की जैन की गेम स्ट्रैटजी को सबको सामने लाते हुए उनके व्यवहार के लिए उनकी आलोचना करते हैं। उन्होंने अंकिता लोखंडे से यह भी पूछा कि क्या वह शो में अपनी पहचान खोने के लिए आई हैं। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया: “व्यक्तिगत खेल निर्णय लेने के बारे में है लेकिन कहीं न कहीं मैं अपने पति को खो रही हूं, जो मुझे पसंद नहीं आ रहा है।”

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

 

सलमान खान ने लगाई विक्की की क्लास

शो के होस्ट सलमान खान ने अंकिता को याद दिलाया कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनसे अपनी पहचान न खोने को कहा। यह याद दिलाते हुए की कैसे विक्की जैन ने शो में अभिनेत्री को अपमानित किया, सलमान ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वह एकमात्र व्यक्ति थे जिन्होंने उनके रिश्ते में योगदान दिया था। सलमान ने कहा: “विक्की, प्यार दिया, पैसा दिया। प्यार सिर्फ आपने दिया?”

ये भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular