Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता ने सुशांत से...

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता ने सुशांत से ब्रेक-अप का खोला राज, जानें पूरी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 हाउस में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत से ब्रेकअप के बाद वे पूरी तरह टूट गई थीं। टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ के शो में आने पर घर का पूरा माहौल ही बदल गया है। इसी बीच अंकिता शो में सुशांत संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात करती हुई नजर आई।

अंकिता ने किया अपना दर्द बया

पिछले एपिसोड में अंकिता ने मुनव्वर फारूखी संग अपनी दिल की बात कही थी। इस दौरान अंकिता बताया कि सुशांत से अलग होने के बाद वे बिल्कुल टूट गई थीं। एक रात में ही उनकी जिंदगी एकदम से पलट गई थी। बिना किसी वजह के सुशांत ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। अंकिता कहती नजर आई कि उनका जाना एक अलग चीज थी लेकिन मैं बहुत टूट गई थी, मेरे मां बाप बहुत टूट गए थे।

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कहीं इन्वॉल्व नहीं थी, लेकिन मुझे लगा कि मुझे खड़ा होना चाहिए। उस बंदे के साथ जिसके साथ मैं कभी थी, उसकी असलियत पता चले लोगों को, क्योंकि जो लोग बता रहे हैं वो, वो नहीं था। मेरी बस उसको लेकर इतनी ही चिंता थी”।

अंकिता को किया गया था ट्रोल

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सुशांत की डेथ के टाइम पर उन्हें काफी ट्रोल किया था गया। लोगों का कहना था कि अगर अंकिता होती तो ऐसा नहीं होता। इस बीच एक्ट्रेस ने बोला कि, लेकिन लोग तब कहा थें जब हमारा ब्रेकअप चल रहा था। तब लोगों ने क्यों नहीं बोला था कि आपको अंकिता के साथ रहना चाहिए।

पवित्र रिश्ता में दोनों एक साथ दिखे थे

अंकिता आगे कहती है, मैं चाहती थी कि वो मुझसे बता कर चीजें करता तो मैं संभल जाती, लेकिन अचानक से मैं बहुत बिखर गई थी। मगर सुशांत उस वक्त एक अच्छे खासे ऊचें ग्राफ पर थे, और लोग भी कान भरने वाले काफी थे। वो उनकी चीज़े थी, मैंने कभी भी किसी चीज के लिए रोका नहीं था।

अभिनेत्री अंकिता और सुशांत टीवी शो पवित्र रिश्ता में एक साथ दिखे थे। बात करे रिलेशनशिप की तो दोनों 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। मगर 2016 में दोनों सितारों का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को डेट किया और 2021 में उन्ही से शादी भी कर ली।

ये भी पढे़- Rajasthan Election 2023: राजस्थान पहुंचे सचिन पायलट, कगंग्रेस की चौथी सूची जल्द घोषित होने की उम्मीद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular