Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBeauty Queen After 23 Years of Marriage : 19 साल की बेटी...

Beauty Queen After 23 Years of Marriage : 19 साल की बेटी की मां श्वेता ने ब्यूटी क्वीन बनकर अपने टैलेंट को साबित किया

- Advertisement -

Beauty Queen After 23 Years of Marriage

Beauty Queen After 23 Years of Marriage : जयपुर में रहने वाली 42 साल की श्वेता डाहड़ा ने हाल ही में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट की प्लेटिनम कैटेगरी में विनर का ताज जीता है। श्वेता जब भी रैंप पर कैटवॉक करती हैं तो मॉडलिंग में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं और अव्वल आती हैं। 19 साल की बेटी की मां श्वेता ने ब्यूटी क्वीन बनकर अपने टैलेंट को साबित किया है। अब श्वेता दुबई जाएँगी, जहां नवंबर में वह मिसेज यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता के लिए एक अलग राज्य की विजेता दिवा से मुकाबला करेंगी।

Mrs India Universe 2022 pageant
Mrs India Universe 2022 pageant

श्वेता का कहना है कि वह बचपन से ही वे कल्चरल डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन में एक्टिव रही हैं। वह स्कूल टाइम में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेती रही हैं। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग में भी परफॉर्म किया। श्वेता के पिता आर्मी में थे, इसलिए उनकी शादी भी एक आर्मी अफसर से हुई। श्वेता बताती हैं कि अक्सर शादी के बाद इस तरह की एक्टिविटी छूट जाती हैं। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतने सालों बाद वे किसी ब्यूटी कॉम्पिटिशन में भाग लेगी,लेकिन उसके पति ने हमेशा उसे इस तरह के आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

शादी के बाद श्वेता ने आर्मी के कई फैशन इवेंट्स में हिस्सा लिया। वह हंट क्वीन, क्वीन बॉल जैसे कई इवेंट में विनर भी रह चुकी हैं। हालांकि, श्वेता अभी भी सिविल ब्यूटी पेजेंट में भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। बच्चों और घर की जिम्मेदारियों के आगे ब्यूटी पेजेंट का कॉम्पिटिशन अभी काफी बड़ा सफर था, लेकिन श्वेता ने फैशन के प्रति अपने जुनून में कोई कमी नहीं आने दी। उनकी बेटी ने भी श्वेता के इस समर्पण को समझा और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया। शादी के 22 साल बाद श्वेता ने अपने सपने को हकीकत में बदला और मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता जीतकर अपना हुनर ​​दिखाया।

Shweta Dahda
Shweta Dahda

सर्टिफाइड फिटनेस ट्रेनर और वैलनेस कोच श्वेता खुद को फिट रखने के लिए डेली मॉर्निंग वॉक और शाम को एक घंटा जिम करती हैं। कॉम्पिटिशन के बारे में श्वेता बताती हैं। सबसे पहले ऑनलाइन ऑडिशन में उन्हें पहली सफलता मिली। अब जयपुर में उन्हें कई स्टेट से आई ब्यूटी डीवा से कॉम्पीट करना था, लेकिन फैमिली सपोर्ट और सेल्फ कॉन्फिडेंस से मुझे ये जीत हासिल हुई है। श्वेता बताती हैं कि मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट के लिए हमें 4 दिन की ट्रेनिंग दी गई। फिनाले में 4 राउंड हुए। ट्रेडिशनल, कॉकटेल, टैलेंट और क्यू एंड ए राउंड में श्वेता ने 22 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट की प्लैटिनम कैटेगरी (35-47 एज ग्रुप) का ताज पहना।

जयपुर की रहने वाली श्वेता के पति कर्नल रमन डाहड़ा हैदराबाद में पोस्टेड हैं। उनके दो बच्चे हैं। 15 साल का बेटा 10वीं क्लास में है। वहीं 19 साल की बेटी ग्रेजुएशन कर रही है। श्वेता ने इन दिनों सोशल कॉज के लिए पेटा के जयपुर विंग को भी ज्वाइन किया है।

Beauty Queen After 23 Years of Marriage

Also Read : Rakul Preet Singh in Saree : ऑफ शोल्डर ब्लाउज और प्रिंटेड साड़ी में रकुल प्रीत सिंह ने किया फैन्स को बनाया दीवाना

Also Read : Happy Birthday Emraan Hashmi : जानिए इमरान हाशमी कैसे बने ‘सीरियल किसर’? अब उनकी सोच बदल गई है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular