Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडदूसरे पिता ने '' किसी का भाई किसी की जान'' फिल्म में...

दूसरे पिता ने ” किसी का भाई किसी की जान” फिल्म में पलक तिवारी की परफॉर्मेंस देख की तारीफ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Palak Tiwari, जयपुर: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अपनी फैशन और लुक्स की वजह से जानी जाने वाली पलक तिवारी बॉलीवुड में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया हैं।

बता दें, पलक फिलहाल सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ में अपने डांस से सबको इंप्रेस कर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इन सब के बिच सोशल मीडिया पर पलक के सौतेले पिता का एक इंस्टा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक के दूसरे पिता ने परफॉर्मेंस देख की तारीफ

दरअसल बता दें, पलक के दूसरे पिता यानी अभिनव कोहली ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने के बाद पलक तिवारी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखते है, बिल्कुल सही नैचुरल परफॉर्मेंस। इंग्लिश स्पीकिंग टू दिल से हिंदी स्पीकिंग – ब्रिलियंट (लेजेंड सतीश कौशिक के साथ सीन) किसी भी शॉट में एक भी गलत इमोशन नहीं। डांस – ब्रिलियंट एवरी बीट – फेस इमोशन्स परफेक्टली ब्यूटीफुल एंड ऑन बीट – खासतौर पर यो यो हनी सिंह गाना। बेशक फिल्म इंडस्ट्री में आपको हीरोइन से बेहतर दिखने की इजाजत नहीं होगी। इसमें किसी की गलती नहीं है।’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular