Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnimal: रिलीज़ से पहले मची 'एनिमल' की धूम, प्री बुकिंग से कमाए...

Animal: रिलीज़ से पहले मची ‘एनिमल’ की धूम, प्री बुकिंग से कमाए करोड़ों

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Animal: 1 दिसंबर यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली एनिमल फिल्म में चारों ओर तहलका मजा रखा है। इंग्लिश से पहले की रिएक्शन काफी चर्चाओं में बनी हुई है। शादी की रिलीज हुई ट्रेलर में हम रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच एक एक्शन सीक्वेंस देख सकते हैं। इन डिफेंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी क्रेजी हो रहे हैं। इस फिल्म की पूरी टीम द्वारा अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मंत्री कौन से प्रमोशन किया गया है जिसका फायदा इस फिल्म को होता नजर आ रहा है। भाई अगर एडवांस बुकिंग की बात करें रणबीर कपूर की एनिमल ने पिछले कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही यह बंपर ओपनिंग की तरफ बढ़ती नजर आ रही है।

शानदार हो रही है बॉक्स ऑफिस क्लेकशन

देखा जाए तो एनिमल के लिए ऑडियंस का ऐसा करेज देखकर यह उम्मीद लगाई जा रही है किस का फर्स्ट डे पर ही शानदार कलेक्शन रहेगा। फिल्म के रिलीज से पहले इन पांच दिनों में फिल्म ने काफी बड़ा आंकड़ा छू लिया है और एक दिन अभी भी बाकी है। ऐसे में स्कूल की ओपनिंग 50 करोड़ से अधिक होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि रणबीर कपूर की यह फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में काफी शानदार कमाई कर रही है। वही ट्रेलर में जो भोपाल रणबीर और बॉबी की जोड़ी ने मचाया है वह फिल्म को काफी फायदेमंद साबित हुआ है। कहां जा रहा है की फिल्म अब तक 6 लाख 30000 318 टिकट्स बुक हो चुकी है। देखा जाए तो यह कलेक्शन केवल 5 दोनों का है मेकर से 25 नवंबर को ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत की थी। वही एडवांस बुकिंग के लिए अभी एक दिन बाकी है।

50 करोड़ की कर सकती है ओपनिंग 

रणबीर कपूर की एनिमल ने काफी उम्मीदें जगा रखी हैं। दर्शन एडवांस बुकिंग में 6 लाख से भी कई साल टिकट अब तक दिख चुकी है वहीं दूसरी ओर यह फिल्म अब तक 16.55 करोड़ की कमाई भी कर चुकी है। फिल्म की रिलीज मैं अभी भी एक दिन बाकी है ऐसे में यदि एडवांस बुकिंग का कलेक्शन 20 करोड़ के आसपास रहता है तो यह तय है की इस फिल्म की ओपनिंग 50 करोड़ से ज्यादा की होगी।

रणबीर-बॉबी की जोड़ी तोड़ पाएंगी शाहरुख और सनी देओल का रिकॉर्ड?

बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ महीने काफी शानदार रहे। भारत में जितना इनका बॉक्स ऑफिस फिल्म उतनी शानदार वर्ल्डवाइड कमाई भी फिल्मों की। बॉलीवुड के शानदार दूर की वापसी शाहरुख खान की पठान से हुई जिसमें दुनिया भर में हजार करोड़ तक की कमाई कर कामयाबी हासिल की। उसके बाद सनी देओल की गदर 2 2 जिसके बाद एक बार फिर शाहरुख खान की जवान नहीं खूब तूफान मचाया। भाई 1 दिसंबर के बाद भी कहीं बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले चर्चाओं में आई रणबीर कपूर और बॉबी देओल की जोड़ी क्या सनी देओल और शाहरुख खान के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी?

ये भी पढ़े- Aadhar Card: आधार पर कौन-सा मोबाइल नबंर है लिंक? केवल दो मिनट में चलेगा पता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular