Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडActress Swara Bhaskar: अखाड़े में उतरी अभिनेत्री स्वरा भास्कर वीडियो के जरिए...

Actress Swara Bhaskar: अखाड़े में उतरी अभिनेत्री स्वरा भास्कर वीडियो के जरिए दिया पहलवानों का साथ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Actress Swara Bhaskar: यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक बार फिर देश के टॉप रेसलर्स धरने पर बैठने को मजबूर हो गए है। जी हां इस बार भाजपा सांसद और देश के दिग्गज पहलवान रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग एक बार फिर तेज हो गई है।

बता दें कई पहलवान एक बार फिर दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने प्रदर्शन करने को मजबूर हैं और सरकार से बृजभूषण के खिलाफ लगातार कारवाई का मांग कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पहलवानों के इस जंग में कई राजनीतिक दलों ने खुलकर साथ दिया है। ऐसे में अब जानी मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट के जरीए पहलवानों को सपोर्ट किया है।

भास्कर ने ट्विटर पर पोस्ट किया अपना वीडियो 

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह कहती हैं, ‘हमारे टॉप रेसलर्स एक बार फिर से मजबूर हो गए हैं अपने प्रोटेस्ट को शुरू करने के लिए यौन उत्पीड़न के खिलाफ। रेसलिंग फेडरेशन के हेड बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर कई आरोप सामने आए हैं। महीनों गुजर गए हैं, लेकिन सरकार की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है’।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बेहद शर्मनाक है कि हमारे टॉप इंटरनेशनल एथलीट्स को यौन उत्पीड़न के खिलाफ सड़कों पर विरोध करने के लिए मजबूर किया जाता है, लेकिन आरोपी भाजपा सांसद को सरकार द्वारा लगातार बचाया जा रहा है।’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular