Sunday, June 30, 2024
Homeऑटो / टेकNokia 105 Classic: भारत में हुई Nokia 105 Classic की लॉन्चिंग, मिलेंगे...

Nokia 105 Classic: भारत में हुई Nokia 105 Classic की लॉन्चिंग, मिलेंगे ये बेहतरीन फिचर्स

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Nokia 105 Classic : नोकिया कंपनी के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए कम कीमत में एक नया अर्फोडेबल फोन लॉन्च किया है। इस शानदार फोन का नाम है नोकिया 105 क्लासिक, इस फोन किया खासियतों की बात करें तो एक हजार रुपये से सस्ता ये फीचर फोन इन-बिल्ट यूपीआई एप्लिकेशन के साथ आ रहा है। इस फीचर फोन के चार वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं, सिंगल सिम, डुअल सिम, फोन विद चार्जर और फोन विद आउट चार्जर। आइए अब फोन की कीमत और फोन में दिए गए फीचर्स के बारे में जानें।

 Nokia 105 Classic
Nokia 105 Classic

अब नोकिया 105 क्लासिक से करें UPI पेमेंट

आपको बता दें, फोन को ड्यूरेबल बनाने के लिए फोन के कई टेस्ट किए गए हैं। इसके अलावा इस फोन में आपको इन-बिल्ट UPI एप्लिकेशन का फायदा मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से यूपीआई पेमेंट कर पाएंगे।

नोकिया 105 क्लासिक के फीचर और कीमत

800 एमएएच की बैटरी इस फीचर फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो फुल चार्ज होने पर लंबे समय तक आपका साथ देगी। कंपनी ने इस फोन को एक साल के रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ उतारा है। बता de, 999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उतारे गए इस फीचर फोन में वायरलेस एफएम रेडियो दिया गया है। इस नोकिया मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत 999 रुपये तय की गई है, इस हैंडसेट को ब्लू और चारकोल रंग में खरीदा जा सकता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular