Monday, May 20, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंSukhdev Singh Gogamedi: विदेश भागने का था प्लान, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड...

Sukhdev Singh Gogamedi: विदेश भागने का था प्लान, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में ऐसे हुई गिरफ्तारी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को हिरासत ले लिया गया है। इसी बीच जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज ने शूटर के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि दोनो अपराधी विदेश भागने की तैयारी कर रहे थे। जिसके लिए उन्हें कोई न्यूट्रल सेंट्रल जगह पर रखना था, जबतक उनका फर्जी कागजात नही बन जाता। मगर हमारी टीम द्वारा उन्हें वहां जाने से पहले ही चंडीगढ़ में पकड़ लिया गया। उन्होंने आगे कहा कि शूटर को पकड़ने के लिए हरियाणा, राजस्थान और पंजाब की पुलिस लगातार लगी हुई थी। इस दौरान हरियाणा से लेकर राजस्थान तक कुल 500 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया। अब हत्यारों पर कार्रवाई करने के लिए प्लानिंग की जाएगाी और जो भी इसमें शामिल हैं उन्हें सामने लाया जाएगा।

अब क्या करने वाली है पुलिस

पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कार्रवाई को लेकर कहा है कि जिसने भी इस हत्याकांड में शामिल दोनों शूटर की मदद की है उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी। जयपुर में भी मदद करने वालों को एक्सपोज किया जाएगा। दोनों को पकड़ने के लिए जयपुर पुलिस की 12 टीम थी, साथ ही इसमें एटीएस की टीम भी शामिल थी।

राजस्थान से लेकर कई राज्यों की पुलिस ने इसमें की मदद 

वहीं राजस्थान पुलिस का कहना है कि पंजाब से लेकर राजस्थान तक कई राज्यों की पुलिस ने इसमें मदद की है। अब उन हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस हत्याकांड में अगर किसी ने विदेश से भी मदद किया होगा तो उन्हें भी छोड़ा नही जाएगा।

Also Read: Jaipur News: पिकनिक पर गई 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल ड्राइवर और उसके दोस्तों ने किया रेप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular