Monday, June 17, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंPM Modi Oath: PM मोदी 8 जून को लेंगे तीसरे कार्यकाल के...

PM Modi Oath: PM मोदी 8 जून को लेंगे तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ, राष्ट्रपति भवन में तैयारियां शुरू

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), PM Modi Oath: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आ चुके हैं। BJP के नेतृत्व वाला NDA गठबंधन लगातार तीसरी बार केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रहा है। पीएम मोदी तीसरी बार PM की कुर्सी संभालेंगे। ऐसे में राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खबरें हैं कि पीएम मोदी 8 जून को शपथ ले सकते हैं। पीएम मोदी की ताजपोशी की तैयारियों के चलते राष्ट्रपति भवन 5 से 9 जून तक आगंतुकों के लिए बंद रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की लगातार तीसरी बार जीत को ऐतिहासिक क्षण बताया है और इसके लिए देश की जनता का आभार जताया है।

PM मोदी ने जताया देश की जनता का आभार

मोदी ने कहा है कि गठबंधन देश की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नई ताकत के साथ काम करेगा। प्रधानमंत्री ने 18वीं लोकसभा के नतीजों और रुझानों के बीच मंगलवार शाम को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “देश की जनता ने लगातार तीसरी बार एनडीए पर अपना भरोसा जताया है। यह भारत के इतिहास में एक अभूतपूर्व क्षण है। मैं अपने परिवार को इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए नमन करता हूं। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नए उत्साह, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे। जिस समर्पण के साथ उन्होंने अथक परिश्रम किया है, उसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार और अभिनंदन व्यक्त करता हूं।”

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular