Monday, June 17, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Lok Sabha Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद बोले...

Lok Sabha Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद बोले सचिन पायलट, कहा-” जनता ने अहंकार को हरा दिया”

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के परिणामों का देश वासी बड़े ही लंबे समय इंतजार कर रहे थे। बीते दिन यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम जिससे राजनीति में कभी खुशी-कभी गम का माहौल रहा। इसी बीत चुनाव के परिणाम के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भाजपा पर निशाना साधा है। राजस्थान में कांग्रेस की जीत पर सचिन पायलट ने BJP ने निधाना साधा है।

सचिन पायलट ने ट्विटर पर लिखा, (Lok Sabha Election Results 2024)

सचिन पायलट ने ट्विटर पर लिखा- आज के नतीजों का मुख्य सार यह है कि देश और राजस्थान की जनता ने विभाजन, अहंकार और जमीनी मुद्दों की अनदेखी की राजनीति को नकार दिया है। यह जनादेश भाजपा के खिलाफ और अखिल भारतीय गठबंधन और कांग्रेस नेतृत्व के पक्ष में है। राहुल जी, प्रियंका जी और खड़गे जी की मेहनत रंग लाई है और विपक्षी एकता को जनता का आशीर्वाद मिला है।

अशोक गहलोत ने पोस्ट में लिखा

उधर, लोकसभा चुनाव के रण में जारी मतगणना के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मतगणना की धीमी प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि जब ईवीएम से मतगणना हो रही है तो इसमें इतना समय क्यों लग रहा है? अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि ‘मुझे देशभर के कई इलाकों से जानकारी मिल रही है कि जिन इलाकों में अखिल भारतीय गठबंधन आगे चल रहा है, वहां मतगणना की प्रक्रिया धीमी कर दी गई है।

Also Read: Rajasthan Politics: रुझानों के बीच अशोक गहलोत का बयान, बोले- ”प्रचार…

जब ईवीएम से मतगणना हो रही है तो इसमें इतना समय क्यों लग रहा है? समर्थकों के मन में डर है कि बिहार विधानसभा चुनाव की तरह देर रात तक मतगणना प्रक्रिया जारी रखने से हमारे उम्मीदवार कम अंतर वाली सीटों पर हार सकते हैं। मैं चुनाव आयोग से अनुरोध करना चाहूंगा कि लोगों के मन से इस तरह का डर दूर करने के लिए जल्द से जल्द नतीजे जारी करें और विजयी उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र दें। हमारे उम्मीदवार और मतगणना प्रक्रिया में शामिल लोग प्रमाण पत्र मिलने तक मतगणना स्थल न छोड़ें।

Also Read:  Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में बीजेपी के हाथ लगी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular