Monday, July 1, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंBharatpur: बदमाशों ने गोली मारकर की एक व्यापारी की हत्या, पुलिस व्यवस्था...

Bharatpur: बदमाशों ने गोली मारकर की एक व्यापारी की हत्या, पुलिस व्यवस्था को बताया फेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर के बयाना कस्बे में हुआ एक खतरनाक हादसा। शनिवार रात को एक सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान बंद कर लौट रहा था। उसके घर के समीप एक बाइक पर बदमाशों द्वारा उसे गोली मार दी गई। जिससे वो घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक गोली चलाने वाले बदमाश तुरंत वहां से परार हो गए। पुलिस को सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक मुदुल कच्छावा मौकाए वार्दात पर पहुंचे।

कानून व्यवस्था को बताया फेल

इस घटना के होने पर जब बाकि व्यापारी मौौके पर पहुंचे तो उन्होंने बयाना में रविवार को बन्द रखने का फैसला किया। उन्होंने इस बन्द के माध्यम से पुलिस के खिलाफ अपने गुस्से को दर्शाया। इससे पहले एडीशनल एसपी ओमप्रकाश और एसएचओ सुनील कुमार के साथ और भी अधिकारी मौके पर पहुंचे। भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषि बंसल तथा रितु बनावत द्वारा मौके पर पहुंचकर कानून व्यवस्था को पूरी तरह से एक फेलियर बताया।

बदमाशों का कोई सुराग नहीं

पुलिस द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया परंतु उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। व्यापार संघ के अध्यक्ष जानकीप्रसाद सामरी ने बताया कि कस्बे के लुहारगली (छीपीगली) निवासी मनी उम्र 25 साल सर्राफा व्यापारी है। जो शनिवार को अपने प्रतिष्ठान को बंद कर अपने घर लौट रहा था कि अचानक बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

ये भी पढ़े- Man Ki Baat: युवाओं के लिए PM मोदी करने जा रहे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular