Saturday, July 6, 2024
HomeAccidentShahpura News: बिजली का तार गिरने से बड़ा हादसा, एक की मौत...

Shahpura News: बिजली का तार गिरने से बड़ा हादसा, एक की मौत पर परिजनों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Shahpura News:  राजस्थान में ट्रैक्टर में आग लगने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर सुरक्षा की मांग की। घटना की सूचना मिलने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की तथा उन्हें आश्वासन दिया कि विद्युत निगम अधिकतम मुआवजा दिलवाएगा।

जानें पूरा मामला

राजस्थान के शाहपुरा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र के बिलेठा गांव में एक दुखद हादसा हो गया जिसमें एक ट्रैक्टर में करंट के संपर्क में आने से आग लग गई और उस पर सवार युवक की आग में झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सोमवार को हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान ट्रैक्टर चालक देवराज पुत्र नंदलाल गुर्जर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार युवक ट्रैक्टर ट्रॉली में गोबर की खाद लेकर खेत में गया था और ट्रैक्टर खड़ा करने के बाद वह फावड़े से गोबर की खाद खाली कर रहा था, तभी अचानक वहां से गुजर रहे 11 हजार केवी के बिजली के तार में स्पार्क हुआ और टूटकर ट्रॉली पर गिर गया। जिससे पूरी ट्रॉली में करंट फैल गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रैक्टर भी पूरी तरह जल गया।

परिजनों से मिले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव

युवक के शव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने सुरक्षा और मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि विद्युत निगम की ओर से अधिकतम मुआवजा दिया जायेगा और जहाजपुर तहसील क्षेत्र में ढीले विद्युत तारों को सही कराने का आश्वासन भी दिया गया। जिसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Also read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular