Thursday, July 4, 2024
HomeAccidentRoad Accident: करौली के भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई...

Road Accident: करौली के भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई जान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: सोमवार को राजस्थान के करौली ज़िले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार को करौली ज़िले के मंडरायल थाना क्षेत्र के डुंडापूरा इलाके में हुई। यह सड़क हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ जिसमें 9 लोगों की जान चली गई। कार सवार लोगों की मौत हुई वहीँ ट्रक चालक भी घायल हो गया।

मरने वालों में 6 महिलाएं

घटना सोमवार की है जब मंडरायल इलाके के डुंडापूरा चौराहे पर एक ट्रक गुज़र रही थी, दूसरी तरफ से एक कार तेज़ रफ़्तार से अनियंत्रित होकर आई और ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार 9 लोगों की जान चली गई। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार मृतक मंडरायल के ही निवासी थे। कार सवार लोग माता केला देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। आते वक़्त यह हादसा हुआ जिसमें परिवार वालों की मौत हो गई, मरने वाले 9 लोगों में 6 महिलाये शामिल थी।

तेज़ गति बनी मौत की वजह

करौली थाने के एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय के मुताबिक़ हादसे की वजह तेज़ गति से वाहन चलाना है। इस सड़क हादसे में एक बोलेरो गाडी की टक्कर एक ट्रक से हुई जिसमें कार में मौजूद 9 लोगों की जान चली गई और अन्य 4 लोग बुरी तरह घायल मिले। कार में दर्ज नंबर प्लेट से पता चला की वह कार मध्य प्रदेश की थी। कार सवार लोगों की जांच के दौरान उनकी लाइसेंस पर श्योपर ज़िले का पता चला है।

Also read :

THAR में गंदा काम करती पकड़ी गई पुलिसवाली, साथ में गैंगेस्टर भी था

भारत में अब नहीं चलेगा इन लोगों का WhatsApp, आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular