Sunday, July 7, 2024
HomeAccidentRajasthan Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 1 की...

Rajasthan Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 1 की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Accident:  राजस्थान के दौसा जिले से सड़क हादसे की बड़ी खबर आई है। दरअसल, आपको बता दें कि हरिद्वार से जयपुर आ रही स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा गिरी। हादसे में एक युवती की मौत बताई जा रही है। वहीं, बस में सवार 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

एक्सप्रेसवे पर मची चीख-पुकार, (Rajasthan Accident)

हादसे के बाद दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर चीख-पुकार मच गई। बस के अंदर फंसे लोग मदद की गुहार लगाने लगे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को बाहर निकालने में मदद की। यह हादसा बुधवार सुबह करीब 4:45 बजे का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

स्लीपर बस पलटी

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हरिद्वार से जयपुर आ रही स्लीपर बस डिवाइडर तोड़कर करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई। घटना में एक युवती की मौत हो गई। घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया।

कैसे हुआ हादसा

हादसे में घायल यात्रियों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दौसा जिला अस्पताल के ड्यूटी ऑफिसर डॉ. महेंद्र मीना ने बताया, यह बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी। ड्राइवर को झपकी आने के कारण बस डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गई। हादसे में 2 दर्जन लोगों के घायल होने की आशंका है। 2 लोग गंभीर हैं, जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है।

सड़क हादसे में एक की मौत

हादसा एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट नंबर 165 के पास हुआ। दौसा के बांदीकुई बड़े सोमडाल के पास एसी स्लीपर कोच अनियंत्रित होकर पलट गया। बस चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ। हादसे में बस में सवार टोंक की युवती अंकिता की मौत हो गई। वहीं, सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 2 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जय

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular