Friday, July 19, 2024
HomeAccidentJaipur Road Accident: जयपुर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रेलर...

Jaipur Road Accident: जयपुर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रेलर में भिड़ंत, 3 की मौत, 15 घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज),Jaipur Road Accident: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा में आज सुबह 4 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा नेशनल हाईवे 8 (NH-8) पर हुआ।

मृतकों की पहचान

दिल्ली से जयपुर की ओर आ रही रोडवेज बस और एक ट्रेलर के बीच हुए इस हादसे में बस का अगला हिस्सा ट्रॉले के पिछले हिस्से में घुस गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। बस का ड्राइवर वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे बस में पीछे बैठे यात्रियों को गंभीर चोटें आईं। इस हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोग एक ही परिवार के थे।विजय अग्रवाल, उनकी पत्नी टीना अग्रवाल और उनका बेटा प्रीतम अग्रवाल दुर्घटना में मारे गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी स्थिति को संभाला और राहत कार्य चलाया.

पुलिस और राहत कार्य

हादसे की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ASP (ट्रैफिक) नीलकमल मीणा, शाहपुरा DSP उमेश निठारवाल व अन्य पुलिसकर्मियों ने मिलकर घायलों को बस से बाहर निकाला और तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल पहुंचाया। 11 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Also Read- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular