होम / June 2022 में रिलीज होंगी ये 8 फिल्में, देखने को मिलेगा भरपूर एक्शन और फैमिली ड्रामा

June 2022 में रिलीज होंगी ये 8 फिल्में, देखने को मिलेगा भरपूर एक्शन और फैमिली ड्रामा

• LAST UPDATED : May 28, 2022

Upcoming Movie Release in June 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : मई के महीने में तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. ‘भूल भुलैया 2’, ‘धाकड़’ और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अनेक’। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू फेम हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सभी का दिल जीतने में कामयाब रही। जून में भी एक के बाद एक 8 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इस लिस्ट में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से लेकर ‘जुग जग जियो’ तक शामिल हैं। आज हम आपको जून में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में एक के बाद एक जानकारी देते हैं।

दर्शकों को लुभाने के लिए अक्षय कुमार एक बार फिर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है, जो राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर जैसे कई सेलेब्स नजर आने वाले हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी यह ऐतिहासिक फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन 3 जून को अक्षय कुमार को टक्कर देने के लिए फिल्म ‘विक्रम’ लेकर सिनेमाघरों में आ रहे हैं। इस रोमांचक एक्शन थ्रिलर फिल्म के जरिए कमल चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल भी नजर आएंगे। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की टक्कर होगी।

'Major'

‘Major’

‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ फिल्म ‘मेजर’ को टक्कर देते नजर आने वाले हैं। 26/11 के मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शशि किरण सिक्का के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदिवासी शेष, प्रकाश हैं। राज, शोभिता, सई मांजरेकर और रेवती मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म में मेजर बनने तक के उनके सफर के साथ-साथ उनकी प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा।

नुसरत भरूचा इन दिनों फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म भी जून में रिलीज होगी। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह एक सेल्सगर्ल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार हैं। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर है।

बॉस लेडी रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ Zee5 पर रिलीज हो रही है। फिल्म 10 जून को स्ट्रीम होगी। पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजपाल यादव के साथ रुबीना दिलैक, हितेश तेजनावी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इस फिल्म में आपको कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा।

शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद ‘निकम्मा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह सोनी पिक्चर्स के सहयोग से सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और निर्मित एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी, शर्ली सेटिया भी नजर आने वाले हैं।

Nikamma

Nikamma

‘खुदा हाफिज’ के बाद एक बार फिर मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आए हैं। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ 17 जून को रिलीज होने जा रही है। 17 जून को ‘निकम्मा’ और ‘खुदा हाफिज 2’ के बीच टक्कर देखने को मिलेगी, क्योंकि दोनों फिल्में सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। जामवाल एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

24 जून, 2022 को एक बार फिर नीतू कपूर लंबे समय के बाद पर्दे पर अदाकरी करती नजर आएंगी। धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में नीतू के साथ, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और मनीष पॉल नजर आने वाले हैं। ये फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो शादी में बनते-बिगड़ते रिश्तों को दिखाएंगी।

Also Read : Jug Jugg Jeeyo’s first song ‘The Punjaabban Song’ out कियारा-वरुण और नीतू-अनिल पंजाबी बीट पर करते दिखे भांगड़ा

Also Read : ‘Swatantra Veer Savarkar’ की 139वीं जयंती पर फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox