होम / पूजा हेगड़े ने हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया

पूजा हेगड़े ने हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया

• LAST UPDATED : April 13, 2022

Pooja Hegde New look : फिल्म ‘बीस्ट’ की रिलीज के बीच पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है इसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है पूजा ने हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है।

 अब अगर पूजा हेगड़े की फोटोज पर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो कइयों ने तो एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही उन्हें प्रपोज कर दिया है. फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ब्यूटीफुल के कमेंट्स से पूजा का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है. वाकई में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.

पूजा हेगड़े ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘आपको गर्म दिन पर वनिला का एक स्कूप सर्व कर रही हूं। बीस्ट।’ इसके बाद तो फैंस ने भी उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं। अब आलम ये है कि एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में Beast फेम Pooja Hegde का ग्लैमरस अवतार  जीत लेगा दिल, देखिए Photos - pooja hegde glamorous photos goes viral  thalapathy vijay beast released bhojpuri

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में पूजा हेगड़े का ग्लैमरस अवतार फैंस का दिल जीत रहा है। हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में उनका ग्लैमरस अवतार तो दिख ही रहा है साथ ही उनके पोज भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को करीब एक मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

अब अगर पूजा हेगड़े की फोटोज पर यूजर्स के रिएक्शन की बात करें तो कई लोगों ने इस लुक को देखकर एक्ट्रेस को प्रपोज किया है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पूजा का कमेंट बॉक्स खूबसूरत कमेंट्स से भरा है।

हाई हील्स और थाई हाई स्लिट गाउन में Beast फेम Pooja Hegde का ग्लैमरस अवतार  जीत लेगा दिल, देखिए Photos - pooja hegde glamorous photos goes viral  thalapathy vijay beast released bhojpuri

आपको बता दें कि पूजा हेगड़े की फिल्म ‘बीस्ट’ रिलीज की जा चुकी है। इसे दर्शकों की ओर से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. इसमें थालापति विजय (Thalapathy Vijay) संग पूजा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला यश स्टारर ‘KGF 2’ से है।

पूजा बीस्ट से तमिल सिनेमा में अपना कमबैक कर रही हैं। इससे पहले वो बॉलीवुड फिल्मों में बिजी थीं। ‘बीस्ट’ की शूटिंग उन्होंने 50 दिनों तक की थी। उन्होंने इस मूवी के लिए 3.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Also Read : दोस्तों के साथ पूल पार्टी एन्जॉय करती दिखीं शनाया कपूर

Also Read : मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से की सगाई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox