होम / मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से की सगाई

मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से की सगाई

• LAST UPDATED : April 13, 2022

Milind Gaba engaged to girlfriend Priya Beniwal : पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मिलिंद और प्रिया ने सालों के अपने प्यार को एक नए रिश्ते में बदल दिया है। सोमवार को दोनों की सगाई हुई और मंगलवार को संगीत का आयोजन किया गया। इस संगीत में कई सेलेब्स शामिल थे, जिन्होंने इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। हाल ही में उनकी संगीत सेरेमनी की कुछ झलकियां सामने आई हैं।

मिलिंद गाबा म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हाल ही में वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में में देखा गया था। शो के दौरान उन्होंने प्रिया बेनीवाल से सगाई और शादी की बात कही थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दोनों 16 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

संगीत और कॉकटेल पार्टी में पहुंचे सेलेब्स ने किया खूब धमाल

Millind Gaba Engaged With Long Time Girlfriend Pria Beniwal Engagement  Ceremony Photos Viral - सगाई के बंधन में बंधे मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल,  इस दिन लेंगे सात फेरे- देखें Photos और

मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल की संगीत सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देख कर पता लग रहा है कि उनके दोस्तों और परिवार ने इस जोड़े के साथ कितनी मस्ती की। दोनों ने दिल्ली में इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के लिए संगीत और कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें भूषण कुमार, मीका सिंह, गुरु रंधावा, सपना चौधरी, सुरेश रैना, प्रिंस नरूला और सुयश राय जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

संगीत समारोह में खूबसूरत दिखे मिलिंद-प्रिया

millind gaba: video millind gaba engaged with girlfriend priya beniwal  couple romantic dance set color-Video: Millind Gaba ने गर्लफ्रेंड Pria  Beniwal संग की सगाई, कपल के रोमांटिंग डांस ने जमाया रंग -

संगीत सेरेमनी में मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल बेहद खूबसूरत लग रहे थे। प्रिया ने सिल्वर कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं। वहीं मिलिंद भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

शादी में होगी जाट परंपरा!

मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ की सगाई, संगीत में हुई जमकर  मस्ती, देखें वीडियो - Suchana News - India's Best Hindi News Portal

प्रिया की मेहंदी सेरेमनी 15 अप्रैल को है। शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ पारंपरिक तरीके से होने की उम्मीद है। दरअसल, प्रिया बेनीवाल जाट हैं, इसलिए उनकी शादी में जाट परंपराएं भी देखी जा सकती हैं।

कौन हैं प्रिया बेनिवाल?

प्रिया बेनिवाल एक फेमस यूट्यूबर और फैशन इंफ्लुएंसर हैं। वो मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल की बहन भी हैं। मिलिंद और प्रिया काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Also Read : दोस्तों के साथ पूल पार्टी एन्जॉय करती दिखीं शनाया कपूर

Also Read : गुनीत मोंगा और सनी कपूर सगाई की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox