Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedRajasthan Politics: BJP नेता शहनवाज हुसैन ने कहा- कांग्रेस की जुबान विषैली...

Rajasthan Politics: BJP नेता शहनवाज हुसैन ने कहा- कांग्रेस की जुबान विषैली हैं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। विभिन्न योजनाओ के जरिये कांग्रेस सरकार जनता को अपनी तरफ लुभा रही हैं। वहीं , विपक्ष की बीजेपी सरकार गहलोत सर्कार की कमियों को गिना रही हैं। सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) मेवाड़ दौरे पर आने वाले थे, लेकिन अशोक गहलोत के पहले बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन मेवाड़ पहुंच गए।

हुसैन ने मीडिया में बातचीत के दौरान गहलोत सरकार पर तंज कसा

हुसैन ने मीडिया में बातचीत के दौरान गहलोत सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली सर्कार को कोई बनने से नहीं रोक सकता हैं। बीजेपी की सरकार राजस्थान के विधानसभा चुनाव में और केंद्र में भी बीजेपी की सरकार बनने वाली हैं।

कांग्रेस रिजर्वेशन की बात कर रही हैं

मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस और कांग्रेस के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को विषैला सांप कहा इस तरह की शब्दों की मर्यादा लांघ जा रही हैं। जब भी कोई इंसान कमजोर होने लगता हैं, तो अपशब्द पर उतर जाता हैं।

कांग्रेस रिजर्वेशन की बात कर रही हैं, साथ ही बजरंग को बैन करने की बात कांग्रेस कर रही हैं। दरअसल, कांग्रेस को लगता हैं कि वोट बैंक की राजनीति से जीतते रहे और जीतते रहेंगे।

ALSO READ: हार गए थे अपना पहला विधानसभा चुनाव, CM के तौर पर आशोक गहलोत पूरा करेंगे अपना तीसरा कार्यकाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular