Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedRajasthan News: IPS सुशील कुमार और आईएएस गिरधर कुमार होटल में लगे...

Rajasthan News: IPS सुशील कुमार और आईएएस गिरधर कुमार होटल में लगे मारपीट के आरोप, जानें क्या हैं पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: अजमेर में होटल संचालकों और कर्मचारियों से मारपीट के आरोप में आईएएस और आईपीएस को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में एक एएसआई व दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है।

होटल मालिक ने आईएएस और आईपीएस अधिकारियों पर दोस्तों और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।आईएएस गिरधर कुमार अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त थे। बातादें कि आईपीएस सुशील कुमार विश्नोई अजमेर के एडिशनल एसपी के पद पर तैनात थे।

पुलिस जीप में सवार होकर निकले

यह घटना 12 जून की रात करीब ढाई बजे की है। उस रात आईपीएस सुशील कुमार, एएसआई रूपाराम पुलिसकर्मियों के साथ होटल आए। इन लोगों ने रेस्ट रूम में जाकर होटल स्टाफ को लाठी, हॉकी स्टिक और डंडों से पीटा।दोपहर करीब 2.45 बजे आईपीएस अपने दोस्तों के साथ पुलिस जीप में सवार होकर निकले।

शिकायत रात तीन बजे गेगल पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

आईपीएस ने उन्हें थप्पड़ मार दिया

होटल मालिक महेंद्र सिंह का यह आरोप है कि सुशील बिश्नोई अपने एक निजी वाहन मे 4-5 साथियों के साथ होटल आए थे और होटल के बाहर बैठे एक कर्मचारी से पूछा कि आप यहां क्यों बैठे हो? तो कर्मचारी ने कहा कि मैं होटल का स्टाफ मेम्बर हूं और सोने जा रहा हूं। जिसके बाद आईपीएस ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद उन्होंने होटल स्टाफ उमेश कुमार, महेंद्र गुर्जर और उनके साथियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की।फिर वापस चला गया। स्टाफ ने घटना की जानकारी होटल मालिक को दी। इसके बाद मालिक ने इसकी सूचना गेगल थाने को दी।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: CM गहलोत के लगातार मेवाड़ दौरे हो रहे,उदयपुर ओल्ड सिटी में होगी सभा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular