Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedMinister Mamta Raised The Issue Of Poonia's Statement In The House :...

Minister Mamta Raised The Issue Of Poonia’s Statement In The House : मंत्री ममता भूपेश ने सदन में सतीश पूनिया के काली दुल्हन वाले बयान का उठाया मुद्दा, हंगामा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर।
Minister Mamta Raised The Issue Of Poonia’s Statement In The House : मंत्री ममता भूपेश ने सदन में गुरुवार को सतीश पूनिया के काली दुल्हन वाले बयान का मुद्दा उठाया। जिसे लेकर सदन में हंगामा हो गया। यह विवाद इतना गहराया कि सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी। गौरतलब ह ेकि शून्यकाल में मंत्री ममता भूपेश ने यह मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने महिला विरोधी बयान दिया है। उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। इसको लेकर सत्ता पक्ष की महिला विधायक कूप में आ गईं।

 

Minister Mamta Raised The Issue Of Poonia's Statement In The House
Minister Mamta Raised The Issue Of Poonia’s Statement In The House

बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग (Minister Mamta Raised The Issue Of Poonia’s Statement In The House)

वहीं बीजेपी के सदस्यों ने ‘रीट की सीबीआई जांच’ करवाने की मांग को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामे के बीच विधानसभा अध्यक्ष डा सीपी जोशी ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी। गौरतलब है कि पूनिया ने बुधवार को राज्य के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह लीपापोती वाला बजट है और ऐसा लग रहा है कि किसी काली दुल्हन को ब्यूटीपार्लर में ले जाकर उसका अच्छे से श्रृंगार करके पेश कर दिया है। इससे ज्यादा इस बजट में मुझे कुछ लगता नहीं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य नेताओं ने पूनिया के इस बयान की जोरदार तरीके से विरोध किया।

पूनिया ने कहा कि अनायास ही निकल पड़े ये बोल

पूनिया ने इस टिप्पणी के बाद खेद व्यक्त करते हुए कहा कि आमतौर पर वह ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं। लेकिन बजट पर प्रतिक्रिया देने के दौरान ये शब्द अनायास ही निकल पड़े। विशेष तौर पर मैं ऐसे शब्द इस्तेमाल नहीं करता। अगर मेरे शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

Also Read : IND vs SL T20 Series भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ श्री लंका का यह स्टार स्पिन गेंदबाज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular