Tuesday, July 2, 2024
HomeUncategorizedभरतपुर रेंज में अपराधियों पर पुलिस का बड़ा एक्शन, कई बदमाश गिरफ्तार

भरतपुर रेंज में अपराधियों पर पुलिस का बड़ा एक्शन, कई बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -

Bharatpur: भरतपुर रेंज में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 4 जिलों में 228 हिस्ट्रीशीटर और 15 हार्डकोर क्रिमिनल समेत 2518 बदमाश गिरफ्तार किया है। सीएम गहलोत के निर्देश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। वहीं पुलिस उमेश मिश्रा ने बताया कि एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के सुपरविजन में विशेष अभियान संचालित किया जा रहा है। बता दें कि वांछित अपराधी और अन्य असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के खिलाफ कार्रवाई के तहत सोमवार को भरतपुर रेंज के चारों जिलों भरतपुर, धौलपुर, करौली और सवाई माधोपुर में विशेष अभियान चलाया गया। कार्रवाई के दौरान भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने नियंत्रण कक्ष से कमान संभाली है।

आईजी गौरव श्रीवास्तव ने संभाला केस

भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने नियंत्रण कक्ष से कमान संभाली और रेंज के चारों जिलों के पुलिस अधीक्षकों ने फील्ड में रहकर कार्रवाई का नेतृत्व किया। दिनेश एमएन ने बताया कि सोमवार को भरतपुर रेंज के चारों जिलों में पुलिस की 500 से अधिक टीमों ने 2860 स्थानों पर दबिश देकर 228 हिस्ट्रीशीटर, 15 हार्डकोर, 376 स्थाई वारंटी, उद्घोषित अपराधी, मफरुर और गिरफ्तारी वारंट में वांछित अपराधी ओर जघन्य अपराधों में वांछित 109 अपराधियों समेत कुल 200 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों पर झगड़ा कर शांति भंग कर रहे 48 आदतन अपराधियों समेत कुल 1500 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

अवैध खनन में हुए पांच मामले दर्ज

एनडीपीएस एक्ट के एक प्रकरण में एक व्यक्ति से 4 किलो 320 ग्राम गांजा जब्त किया गया। एडीजी क्राइम ने बताया कि अवैध खनन के तहत पांच प्रकरण दर्ज किए गए हैं। इनमें चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर 21.5 टन बजरी के साथ पांच ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की गई हैं। साइबर ठगी के 5 प्रकरणों में 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 13 लाख 47 हजार 520 रुपये के साथ 15 मोबाइल, 43 सिम, 14 फर्जी एटीएम और 3 वाहन जब्त किए गए।

यह भी पढ़े: Diabetes Health Tips: नवरात्रों के दिनों शुगर के मरीज ना करें ये बड़ी गलतियां, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular