Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedAjmer Crime : बदमाशों ने कद्दू खरीदने के बहाने 55 हजार रुपये...

Ajmer Crime : बदमाशों ने कद्दू खरीदने के बहाने 55 हजार रुपये किए गायब, तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

Ajmer Crime

इंडिया न्यूज, अजमेर।

Ajmer Crime : अजमेर के केकड़ी-सावर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने सब्जी खरीदने के बहाने दुकानदार से 55 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने सावर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

सब्जी विक्रेता गोकुल कुमात के जेब से रुपये निकाल गायब हुए बदमाश (Ajmer Crime)

मिली जानकारी के अनुसार सावर के जहाजपुर गेट निवासी गोकुल कुमात सब्जी विक्रेता है। वह रोज की तरह रविवार को भी सदर बाजार सब्जी मंडी में सब्जियां बेच रहा था। इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन लोग आए और उससे कद्दू को लेकर मोलभाव करने लगे। (Ajmer Crime ) कद्दू काटने के लिए जब वह नीचे झुका, तभी बदमाशों ने उसके जेब में रखे 55 हजार रुपये निकाल लिए और कद्दू लेकर वहां से रवाना हो गए। कुछ देर बाद जब उसे जेब में रुपया न होने का अहसास हुआ तो वह घबरा गया। इसके बाद उसने शोर मचाया। Ajmer Crime

आस-पास के लोगों ने उन युवकों की तलाश भी किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। सूचना पाकर सावर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ के बाद अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने जब उक्त इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उन्हें इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक दिखाई दिए हैं। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read : Traumatic Road Accident in Rajasthan सड़क हादसे का शिकार हुई ऑडी कार, तीन की मौत

onnect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular