Saturday, March 2, 2024
Homeट्रेंडिंगVirat Kohli Replacement: विराट की जगह रजत पाटीदार की टीम इंडिया में...

Virat Kohli Replacement: विराट की जगह रजत पाटीदार की टीम इंडिया में एंट्री, इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे पहले दो मैच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli Replacement: इंडियन क्रकेट टीम में अब विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार को जगह मिल गई है। रजत पाटीदार इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से हैदराबाद में शुरू होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली को रिपलेस कर रहें हैं। हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

विराट की जगह रजत पाटीदार की टीम इंडिया में एंट्री

रजत पाटीदार इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से हैदराबाद में शुरू होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली की जगह लेने के लिए तैयार हैं। कोहली द्वारा व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए बेन स्टोक्स एंड कंपनी के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए खुद को अनुपलब्ध बनाए जाने के बाद इंदौर के बल्लेबाज को भारतीय खेमे में शामिल किया जाएगा।

अपने शानदार फॉर्म में हैं पाटीदार 

पाटीदार अपने शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ लगातार दो शतक बनाए हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह अहमदाबाद में पहले दौरे के खेल में 151 रन बनाए। वे पिछले साल के अंत में ए-साइड के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर थे। उन्होंने लायंस के खिलाफ अभ्यास मैच में भी 111 रन बनाए थे।

2022 रणजी में एमपी की जीत में बड़ा हाथ

मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए, पाटीदार ने 55 फस्ट क्लास खेलों में 45.97 की औसत से 4000 रन बनाए हैं, जिसमें 22 अर्द्धशतक और 12 शतक शामिल हैं। पाटीदार ने 2022 में मध्य प्रदेश की पहली रणजी ट्रॉफी खिताब जीत में बड़ी भूमिका निभाई, जहां उन्होंने 658 रन बनाकर सीजन के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने। उन्होंने बड़े फाइनल में भी शानदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने मुंबई के खिलाफ पहली पारी में 122 रन बनाए थे।

इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यु

पाटीदार ने हाल ही में दिसंबर में पार्ल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यु किया, जहां उन्होंने साई सुदर्शन के साथ पारी की शुरुआत की। उन्होंने 16 गेंदों में 22 रनों की तेज पारी खेली।

ये भी पढ़ें-Rajasthan: हाईकोर्ट ने डिप्टी सीएम के शपथ ग्रहण को चुनौती देने वाली याचिका को किया खारिज

Rajasthan: भजनलाल सरकार ने पलटा गहलोत का एक और फैसला, OPS…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular