Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगPayal Ghosh On Irfan Pathan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इरफान पठान को लेकर...

Payal Ghosh On Irfan Pathan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इरफान पठान को लेकर किया बड़ा दावा, शमी को भी कर चुकी है प्रपोज

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Payal Ghosh On Irfan Pathan: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान को लेकर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पायल घोष ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होने अपनी ट्वीट के जरिए कहा है कि जब इरफान पठान से मेरा ब्रेकअप हो गया था, तो मैं बीमार हो गई थी और कई सालों तक मैं काम भी नही कर पाई थी। बता दें कि पायल घोष ने हाल ही में विश्व कप के दौरान भरतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को प्रपोज किया था।

इरफान पठान के साथ शेयर की तस्वीर

बता दें कि एकट्रेस पायल घोष ने इरफान पठान के साख अपनी पुरानी तस्वीर को एक्स पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि जब हमारा ब्रेकअप हुआ तब मैं बीमार पड़ गई थी। मैं सालों तक काम नही कर पाई थी। इरफान इकलौता लड़का था, जिसे मैने प्यार किया था, इसके बाद मैने किसी को भी प्यार नही किया।

एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को भी किया था प्रपोज

वहीं दूसरी तरफ पायल घोष ने 2 नवंबर को एक ट्वीट के जरिए मोहम्मद शमी को प्रपोज किया था। बता दें कि 2 को भारत का मुकाबला विश्व कप में श्रीलंका के साथ था। जिसमें भारत ने शानदार 302 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने 5 विकेट झटके थे। जिसके बाद एकट्रेस ने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से कहा था कि शमी तुम अपना इंग्लिश सुधारो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।

Also Read: COP28: PM मोदी का बड़ा प्रस्ताव, ‘भारत COP33 की मेजबानी के लिए तैयार’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular