Saturday, May 18, 2024
Homeट्रेंडिंगEarn Money: आपके पास है स्मार्टफोन तो आप जीत सकते हैं पूरे...

Earn Money: आपके पास है स्मार्टफोन तो आप जीत सकते हैं पूरे 8 लाख रुपए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Earn Money:

आजकल के मोर्डन वर्ल्ड में मोबाईल फोन काफी जरुरी है। हर व्यक्ति का दिन मोबाईल फोन से शुरु हो कर, उसी पर खत्म होता है। केवल सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि आजकल लोगों के सभी काम भले ही वो कोई खरीदारी हो या ऑफिस से जुड़ा कोई काम फोन पर ही होते है। परंतु फोन का ज्यादा इस्तामाल करना भी सही नहीं है। फोन का ज्यादा यूज़ कई सारी बीमारियों का कारण भी बन सकता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे कॉन्टेस्ट के बाारे में बताने जा रहे है, जिसमें आपको फोन से दूरी बनानी होगी। वैसे तो आपने कई कंपटीशन के बारे में सुना होगा परंतु क्या आपने कभी सुना है कि फोन से दूर रहकर किसी व्यक्ति ने कंपटीशन जीत 8 लाख रुपए कमाएं हो? नहीं, आईए हम आज आपको बतातें है ऐसे ही एक कंपटीशन के बारे में….

फोन से दूरी कंपटीशन
असल में दही कंपनी द्वारा एक कंपटीशन शुरू किया जा रहा है, जिसमें आपको अपने फोन को एक महीने के लिए फोन से दूरी बनानी होगी। यदि आप इस केपटीशन में वीनर का खिताब अपने नाम कर लेते है तो आपको पूरे 8 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। इस कंपटीशन का आयोजन Siggi ब्रांड द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि siggi एक आइसलैंडिक दही की ब्रांड है।

जीतने वाले को मिलेंगे 8 लाख रुपये
Siggi के इस कंपटीशन के नाम की बात करें तो इसका नाम डिजिटल डिटॉक्स प्रोग्राम है। इस कंपटीशन में आपको एक महीने के लिए अपने फोन से दूर रहना होगा। इस कंपटीशन को ड्राई जनवरी कंपटीशन से इंस्पायर होकर लॉन्च किया गया है।
इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए लोगों को अपने स्मार्टफोन को एक बॉक्स में बंद करके रखना होगा। अगले एक महीने तक इसका इस्तेमाल बिलकुल नहीं करना होगा। इस काम में जो लोग कामयाब हो जाएंगे उनमें से 10 लकी विनर्स को सेलक्ट किया जाएगा, और इन्हें इनाम दिया जाएगा।

वीनर को मिलेगा ये इनाम
लोगों को इस डिजिटल ब्रेक के बदले में सलेक्टेड विनर्स को $10,000 (करीब साढ़े 8 लाख रुपये), इमरजेंसी प्रीपेड सिम कार्ड, एक रेट्रो फ्लिप फोन और अगले तीन महीने के लिए फ्री सिग्गी दही दिया जाएगा। बता दें कि इस कॉन्टेस्ट के लिए 31 जनवरी तक अप्लाई किया जा सकता है। इसकी पूरी डिटेल्स सिग्गी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है।
इस प्रोग्राम के जरिए आपको कई फायदे होंगे, इससे आपको इनाम में 8 लाख रुपये तो मिल ही रहे हैं साथ ही इससे आपकी हेल्थ में भी सुधार आएगा।

ये भी पढ़े- PM Modi: पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना क्या है? जानें पूरी डिटेल्स

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular