Monday, July 8, 2024
Homeट्रेंडिंगAnant Radhika Pre Wedding: कोकिलाबेन अंबानी ने किया दिल छू लेने वाला...

Anant Radhika Pre Wedding: कोकिलाबेन अंबानी ने किया दिल छू लेने वाला डांस, वीडियो हो रहा वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anant Radhika Pre Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 1 से 3 मार्च, 2024 तक अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए सितारों से सजी प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की। अंबानी परिवार के हर सदस्य ने इस उत्सव का पूरे दिल से आनंद लिया। हालाँकि पार्टी अब ख़त्म हो चुकी है, लेकिन इंटरनेट पर इसकी वीडियो काफी वायरल हो रही है। हाल ही में, हमें अनंत और राधिका की संगीत रात में कोकिलाबेन अंबानी के डांस की वीडियो सामने आई है। जिसने हमारे दिलों को पिघला दिया है।

Also Read: SI Exam Paper Leak: राजस्थान की पुलिस ने 15 ट्रेनी सब…

कोकिलाबेन अंबानी ने पूरे परिवार के साथ डांस किया।

हाल ही में, एक फैन पेज ने अनंत और राधिका के संगीत समारोह का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पूरे अंबानी परिवार को स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है। इसी बीच वीडियो की खूबसूरती तब कई गुना बढ़ गई जब अंबानी परिवार की मुखिया कोकिलाबेन अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ परफॉर्म करने पहुंचीं।

Also Read: Rajasthan Politics News: CM भजनलाल शर्मा हेयरकट के लिए पहुंचे सैलून,…

अनंत-राधिका की कॉकटेल नाइट में कोकिलाबेन अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में हमें कोकिलाबेन अंबानी के लुक की झलक देखने को मिली। रेड कलर की साड़ी और जैकेट स्टाइल ब्लाउज में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे की ख़ुशी उनके पोते की शादी के उत्साह को झलका रही थी।

पूरे अंबानी परिवार ने ‘चोगाड़ा तारा’ पर किया डांस

अंबानी परिवार के एक अन्य फैन पेज ने राधिका और अनंत की संगीत रात के अंदर का एक और प्यारा वीडियो साझा किया है। वीडियो में, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट और उनके माता-पिता सहित पूरे अंबानी परिवार को प्रसिद्ध गुजराती गीत ‘चोगाड़ा तारा’ पर अपने पैर थिरकाते हुए देखा जा सकता है और इसमें केवल कुछ ही लोग शामिल हुए। क्षण. मैंने हमारे दिलों को छू लिया।

Also Read: Rajasthan Cabinet Expansion: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा तेज,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular