Friday, July 19, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan Budget 2024 : बजट से पहले जूली और डोटासरा ने सरकार...

Rajasthan Budget 2024 : बजट से पहले जूली और डोटासरा ने सरकार को घेरा, लगाया ये बड़ा आरोप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Budget 2024 : कांग्रेस ने सरकार पर प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति मिलने के बावजूद काम रोकने का आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार के कई कामों की कथनी और करनी में अंतर है।

टीकाराम जूली ने कहा?

टीकाराम जूली ने कहा कि कल बजट पेश होने वाला है और हम अच्छे काम की तारीफ भी करना चाहते हैं, लेकिन सरकार को पहले अच्छे काम करने चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले बजट की घोषणाएं अभी तक पूरी नहीं हुई हैं और भाजपा सरकार अपने घोषणा पत्र के वादे भी पूरे नहीं कर रही है।

जूली ने कहा कि सरकार ने डीजल और पेट्रोल के रेट हरियाणा के बराबर करने की बात कही थी, लेकिन सरकार इस वादे पर भी खरी नहीं उतरी।

सरकार कर रही लोकतंत्र का अपमान

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि राजस्थान की फाइलों की रिपोर्ट दिल्ली भेजी जा रही है, जो लोकतंत्र का अपमान है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों को अपने काम में स्वायत्तता नहीं है और सरकार के मंत्री अपना इस्तीफा लेकर घूम रहे हैं। डोटासरा ने यह भी सवाल उठाया कि क्या सरकार ने कृषि विभाग में किरोड़ी लाल मीना की भावना को शामिल किया है या नहीं। उन्होंने कहा कि बजट कोई पढ़ेगा और कोई बनाएगा, यह नई शुरुआत इस सरकार ने की है।

सरकार पर जमकर बरसे डोटासरा

बजट से पहले सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कृषि के लिए अलग से बजट लाया जाता था, जबकि बीजेपी सरकार में कृषि मंत्री से पूछा तक नहीं जा रहा है। डोटासरा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अफसरों ने किरोड़ी लाल मीना से बात भी की है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि कृषि विभाग के मामलों में किरोड़ी लाल मीना की भावनाओं को शामिल नहीं किया जा रहा है। बीजेपी सरकार का कामकाज निराशाजनक है और सरकार सिर्फ दिखावा कर रही है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular